Move to Jagran APP

LPG Cylinder बुक कराने पर मिल रहा है 500 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

अपने मोबाइल फोन या किसी अन्य डिवाइस पर पेटीएम ऐप का उपयोग करके आप पेटीएम के विशेष कैशबैक ऑफ़र के माध्यम से 200 रुपये से 250 रुपये में एचपी इंडेन भारत गैस एलपीजी सिलेंडर प्राप्त कर सकते हैं। पेटीएम एलपीजी सिलेंडर बुकिंग कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको

By NiteshEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 06:45 PM (IST)
LPG Cylinder बुक कराने पर मिल रहा है 500 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
LPG cylinder booking Get cash back of Rs 500 on cylinder booking

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। पेटीएम ऐप के जरिए एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 500 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका है। इससे उन ग्राहकों को फायदा होगा जो पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करेंगे। देश के अधिकांश क्षेत्रों में सब्सिडी के बाद रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 700 रुपये से 750 रुपये के बीच है। अपने मोबाइल फोन या किसी अन्य डिवाइस पर पेटीएम ऐप का उपयोग करके आप पेटीएम के विशेष कैशबैक ऑफ़र के माध्यम से 200 रुपये से 250 रुपये में एचपी, इंडेन, भारत गैस एलपीजी सिलेंडर प्राप्त कर सकते हैं।

loksabha election banner

पेटीएम एलपीजी सिलेंडर बुकिंग कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको प्रोमो अनुभाग में प्रोमो कोड 'FIRSTLPG' दर्ज करना होगा। ग्राहक केवल एक बार ही पेटीएम ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर 31 दिसंबर, 2020 तक वैध है।

जानिए कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ

यदि आपने पहले ही इस ऑफ़र का लाभ नहीं उठाया है तो अपने डिवाइस पर पेटीएम ऐप डाउनलोड करें।

स्टेप 1: 'रिचार्ज एंड पे बिल' विकल्प पर जाएं।

स्टेप 2: अब, 'बुक ए सिलेंडर' पर टैप करें और अपने गैस सिलेंडर का डिटेल दर्ज करें।

स्टेप 3: विकल्प-भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन से अपने गैस प्रोवाइडर का चयन करें।

स्टेप 4: फिर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपनी एलपीजी आईडी दर्ज करें।

स्टेप 5: अब आपको भुगतान करने का विकल्प दिखाई देगा।

स्टेप 6: भुगतान करने से पहले 'FIRSTLPG' प्रोमो कोड लागू करें।

यह ऑफर केवल 31 दिसंबर, 2020 तक ही मान्य है।

मालूम हो कि सरकारी तेल विपणन कंपनियों ने दिसंबर महीने के लिए रसोई गैस के नए रेट्स की घोषणा की थी। कंपनियों ने कैलेंडर वर्ष 2020 के आखिरी माह में घरेलू रसोई गैस की कीमतों में किसी तरह का फेरबदल नहीं किया था। लेकिन अचानक दाम बढ़ गए। अगर आपने अपनी केवाईसी प्रक्रिया पूरी नहीं की है या आप अपनी मासिक वॉलेट सीमा को पार कर गए हैं, तो आपको गिफ्ट वाउचर में कैशबैक मिलेगा। ध्यान दें कि पेटीएम इस ऑफर पर कोई भी निर्णय ले सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.