Move to Jagran APP

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन हुआ ठप्प, हजारों यूजर्स को हुई परेशानी; कंपनी ने रिस्टोर की सर्विस

LinkedIn Outage News आउटेज को रिकॉर्ड और ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर ने अनुसार लिंक्डइन पर आ रही परेशानियों को लेकर करीब 15000 लोगों ने शिकायतों को रिपोर्ट किया था। सबसे अधिक शिकायतों को यूएसए में रिपोर्ट किया गया है।

By Abhinav ShalyaEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 08:01 AM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 08:01 AM (IST)
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन हुआ ठप्प, हजारों यूजर्स को हुई परेशानी; कंपनी ने रिस्टोर की सर्विस
LinkedIn outage affects thousands of users know details

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। दुनिया के लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन के ऐप और वेबसाइट में बुधवार को आउटेज देखने को मिला। यह कुछ समय के लिए रहा, फिर कंपनी की ओर से समस्या का समाधान कर दिया गया था।

loksabha election banner

रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले दिन के दौरान लिंक्डइन पर करीब 15,000 यूजर्स ने ऐप और वेबसाइट के काम न करने की शिकायत की थी। इसके बाद लिंक्डइन की ओर से एक ट्वीट किया गया, जिसमें कहा गया था कि लिंक्डइन के ऐप और वेबसाइट पर यूजर्स को आ रही परेशानियों के लिए हमें खेद है। हम इस समस्या पर काम कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के बताया गया कि डाउनडिटेक्टर ने अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आ रही परेशानियों को लेकर करीब 15,000 लोगों ने शिकायतों को रिपोर्ट किया था। डाउनडिटेक्टर एक ऐसी वेबसाइट है कि जो पूरी दुनिया में सोशल मीडिया में आ रही आउटेज को रिकॉर्ड और ट्रैक करती है।

अमेरिका के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित

लिंक्डइन की वेबसाइट पर यूजर्स को कई तरह की दिक्क्तों को सामना करना पड़ रहा था। सबसे अधिक शिकायतें अमेरिका के यूजर्स से देखने को मिली। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले जून में भी लिंक्डइन को आउटेज का सामना करना पड़ा था। उस समय सर्वर के लोकेट न होने की समस्या सामने आई थी।

लिंक्डइन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन दुनिया की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट का हिस्सा है। माइक्रोसॉफ्ट की ओर से 2016 में कंपनी का 26.2 बिलियन डॉलर में अधिग्रहण किया गया था।

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है मूनलाइटिंग? जिसका तेजी से बढ़ा ट्रेंड; टेक कंपनियों की डाटा प्राइवेसी पर भी संकट

वर्ष 2047 तक रुपए को अंतरराष्ट्रीय करेंसी के रूप में स्थापित करने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.