नई दिल्ली, पीटीआइ। इंडिगो ने महानगरों के बीच 15 नई उड़ानों की घोषणा की है। एयरलाइन ने कहा कि नई उड़ानों का संचालन 29 मार्च से शुरू होगा। एयरलाइन ने कहा कि 29 मार्च से इंडिगो बैंगलोर-इंदौर, मुंबई-चेन्नई, दिल्ली-इंदौर, चेन्नई-हैदराबाद, हैदराबाद-गुवाहाटी, कोलकाता-हैदराबाद, हैदराबाद-चेन्नई, दिल्ली-हैदराबाद और हैदराबाद-चेन्नई के बीच नई उड़ानें संचालित करेगा। इसने कहा कि पटना तथा मुंबई के बीच उड़ान 15 मई से शुरू होगी और बेंगलुरु तथा जयपुर के बीच उड़ान एक जुलाई से शुरू होगी।

इंडिगो के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विलियम बौल्टर ने कहा, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने पांच मेट्रो शहरों से कनेक्शन बढ़ाया है, साथी ही अपने घरेलू नेटवर्क को मजबूत करने के लिए 15 नई उड़ानों की घोषणा की है।' उन्होंने कहा, 'ये उड़ानें दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बैंगलोर और हैदराबाद से यात्रा की बढ़ती मांग को पूरा करेंगी।'

उधर, GoAir तीन दिन के समर सेल के ऑफर के लिए सस्ते में टिकट ऑफर कर रही है। गोएयर 955 रुपये में डोमेस्टिक और 5,799 रुपये में अंतरराष्ट्रीय यात्रा करने का विकल्प दे रही है। इस ऑफर के तहत तीन दिन तक टिकट बुक कर सकते हैं। आज यानी 5 मार्च को इसका आखिरी दिन है। यह ऑफर 3 मार्च से शुरू हुआ था। जबकि यात्रा की तारीख 17 मार्च से 16 अप्रैल 2020 के बीच है। यात्री गोएयर की वेबसाइट या इसके एप से टिकट बुक कर सकते हैं। इसके अलावा टिकट बुक करने के लिए हवाई अड्डों पर एयरलाइन के काउंटर पर भी जा सकते हैं।

गोएयर 19 मार्च से मुंबई-दोहा रूट पर डेली फ्लाइट की शुरुआत करेगी। बता दें कि गोएयर रोजाना 300 से अधिक उड़ानें संचालित करती है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस