नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। Air Asia ने अपने Flash Sale ऑफर के विस्तार की घोषणा की है। एयरलाइन ने इसे बढ़ाकर 22 जनवरी कर दिया है, अब यात्री कल यानी शुक्रवार तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। Flash Sale ऑफर के साथ किराया 877 रुपये से शुरू होता है। बुक किए गए टिकट पर यात्रा का समय 1 अप्रैल से लेकर 30 सितंबर 2021 तक है। 

सेल के तहत, कोच्चि से बेंगलुरु का किराया 1,281 रुपये, मुंबई से गोवा का किराया 1,875 रुपये और दिल्ली से मुंबई के का किराया 2,576 रुपये है। एयरलाइन ने हवाई यात्रा को सुरक्षित बनाने के लिए अतरिक्त सीट जैसी सुविधा भी दी है। ग्राहक यात्रा करने के लिए एक अतरिक्त सीट खरीद सकते हैं। एयर एशिया ने बयान में बताया कि इस सेवा को AirAsia की ओर से संचालित सभी उड़ानों पर लागू किया गया है। AirAsia ने हाल ही में तीन नए एयरबस A320neos और नए मार्गों को जोड़ा है। AirAsia ने अपनी सेवाएं पुणे, कोलकाता और भुवनेश्वर के रास्तें में भी शुरू की हैं।

SpiceJet का ऑफर: दूसरी ओर SpiceJet और IndiGo ने भी आकर्षक ऑफर निकाला है। SpiceJet सिर्फ 899 रुपये में हवाई यात्रा का आनंद लेने का मौका दे रही है, वहीं, IndiGo ने घरेलू यात्रा के लिए फ्लाइट टिकटों की कीमत सिर्फ 877 रुपये रखी है। यह ऑफर 22 जनवरी तक है। Spicejet का सेल 13 जनवरी से शुरू है और यह भी 22 जनवरी तक चलेगा। एयरलाइन प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रही है। यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये का हो सकता है। टिकट वाउचर का इस्तेमाल आप 28 फरवरी 2021 तक कर सकते हैं। ये वाउचर सिर्फ घरेलू उड़ानों पर ही लागू होगा।

IndiGo का ऑफर: IndiGo की लेटेस्ट सेल ऑफर में खरीदे गए टिकटों से एक अप्रैल से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है। यह ऑफर एक अप्रैल, 2021 और 30 सितंबर, 2021 के बीच की अवधि में यात्रा के लिए कुछ चुनिंदा सेक्टर्स में नॉन स्टॉप घरेलू उड़ानों के लिए उपलब्ध है। 

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021