Move to Jagran APP

पॉपुलर सॉक्स ब्रांड Balenzia ने Kolkata Airport पर शुरू किया 19वां आउटलेट

प्रीमियम फैंशन और लाइफस्टाइल ब्रांड Balenzia ने भारत के सबसे पुराने और बिजी एयर पोर्ट कोलकाता में अपना लेटेस्ट आउटलेट खोला है। यह कंपनी का 19वां स्टोर है। Balenzia भारत का सबसे पसंदीदा मोजा ब्रांड है। यह उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश सॉक्स की एक सीरीज पेश करता है। Balenzia को लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज कैटगरी में कई मंचों पर बेस्ट ब्रांड से सम्मानित किया जा चुका है।

By Jagran News Edited By: Rammohan MishraPublished: Wed, 10 Jan 2024 07:37 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jan 2024 07:37 PM (IST)
पॉपुलर सॉक ब्रांड Balenzia ने Kolkata Airport पर 19वां आउटलेट शुरू किया है।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। देश के अग्रणी सॉक ब्रांड Balenzia ने कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपने नवीनतम आउटलेट के उद्घाटन की घोषणा की है। यह उद्घाटन Balenzia के रिटेल नेटवर्क में एक महत्वपूर्ण वृद्धि का प्रतीक है, जो अपनी फिजिटल रणनीति के अनुरूप, ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से ग्राहकों तक पहुंच बढ़ा रहा है।

Balenzia ने खोला नया आउटलेट 

भारत के सबसे पुराने और व्यस्ततम हवाई अड्डों में से एक में रणनीतिक रूप से स्थित यह स्टोर देश भर के उच्च-यातायात क्षेत्रों और प्रमुख शॉपिंग डेस्टिनेशन में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के बलेंजिया के मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है। कोलकाता एयरपोर्ट स्टोर सिर्फ शॉपिंग सेंटर ही नहीं है, ये देश भर में प्रमुख रिटेल और ट्रैवल हबों में Balenzia के बढ़ते नेटवर्क और ब्रांड विजिबिलिटी का प्रतीक है।

यह भी पढ़ें-  सरकार पेश करती है कई तरह के बजट, आखिर क्या है हर बजट की खासियत

इसको लेकर Balenzia की रणनीति प्रमुख श्रुति गुप्ता ने कहा-

कोलकाता हवाई अड्डे पर हमारे स्टोर का लॉन्च Balenzia के रिटेल एक्सपेंशन एक बड़ा माइलस्टोन है। देश के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक पर स्थित होने के अनूठे फायदे हैं। यह सुनिश्चित करने की हमारी व्यापक रणनीति का हिस्सा है कि Balenzia भारत भर के सभी प्रमुख हवाई अड्डों और उच्च-यातायात स्थानों पर उपलब्ध है, जिससे हमारी विजिबिलिटी बढ़ेगी और हमारे उत्पाद ज्यादा लोगों तक पहुंच सकेंगे।

कंपनी के बारे में

 Balenzia भारत का सबसे पसंदीदा मोजा ब्रांड है। यह उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश सॉक की एक सीरीज पेश करता है। ब्रांड अपने ग्राहकों को डिजाइन, स्टाइल और रंग वाले भीड़ से अलग दिखने में सहायता करना है। आपको बता दें कि Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें- Union Budget 2024-25: बजट को समझने से पहले समझे ये Financial Terms, बजट भाषण में कई बार आता है यह शब्द

 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.