Move to Jagran APP

AirAsia 999 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, जल्द बुक करें टिकट

बजट एयरलाइन एयर एशिया नए साल में ऑफर लेकर आई है।

By NiteshEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 10:48 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 10:48 AM (IST)
AirAsia 999 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, जल्द बुक करें टिकट
AirAsia 999 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, जल्द बुक करें टिकट

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। बजट एयरलाइन एयर एशिया नए साल में ऑफर लेकर आई है। एयरलाइन ने फेस्टिव सेल निकाला है जिसके तहत यात्री 999 रुपये की शुरुआती कीमत में हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं।

loksabha election banner

एयरलाइन ने साफ किया है कि यह ऑफर केवल एकतरफा यात्रा पर ही मान्य है। ऑफर के तहत 7 जनवरी से 20 जनवरी 2019 तक टिकट बुकिंग कराई जा सकती है और यात्रा की तारीख 21 जनवरी 2019 से जुलाई 2020 के बीच है। एयरलाइन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक घेरलू यात्रा का किराया 999 रुपये है जबकि अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट का किराया 2999 रुपये से शुरू है।

एयरलाइन ने अपने अधिकारिक वेबसाइट के जरिए बताया है कि डिस्काउंट ऑफर का फायदा एयरएशिया डॉट कॉम और एयर एशिया मोबाइल ऐप से बुक किए टिकट पर लागू होगा। इसके अलावा एयर एशिया बिग मेंबर्स भी एयर एशिया बिग प्वॉइंट्स का यूज कर इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल के तहत ऑस्ट्रेलिया, एशिया और उससे बाहर की 130 से ज्यादा डेस्टिनेशन कवर होंगी। जिनमें कुआलालंपुर, ऑकलैंड, मेलबर्न, बैंकॉक, क्रैबी, सिडनी, सिंगापुर और बालि आदि शामिल हैं।

जबकि भारत में इसका फायदा एयर एशिया की सर्विस की मौजूदगी वाली 19 डेस्टिनेशंस जैसे दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, गुवाहाटी, इंफाल, चंडीगढ़, पुणे, विशाखापटनम, हैदराबाद, श्रीनगर, कोच्चि, गोवा, जयपुर, बागडोगरा, रांची, भुवनेश्चर, इंदौर और चेन्नई के लिए उठाया जा सकता है।

दूसरी ओर विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट्स पर 7 दिनों के 'ग्लोबल सेल' ऑफर की घोषणा की है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत बेस किराए पर 50 फीसद डिस्काउंट का ऐलान किया है। जेट के 'ग्लोबल सेल' के जरिए टिकट बुक करने की तारीख 5 जनवरी 2019 से 11 जनवरी 2019 के बीच है। यह ऑफर दोनों तरफ की यात्रा पर मान्य है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.