Move to Jagran APP

PNB Festival Bonanza Offer: Home Loan लीजिए चाहे कोई दूसरा कर्ज, बैंक हर प्रोडक्‍ट पर दे रहा आकर्षक छूट

Punjab National Bank festival bonanza offer PNB ने कहा कि उसने ग्राहकों को Loan की उपलब्धता बढ़ाने के लिए एक फेस्टिव बोनान्जा ऑफर शुरू किया है। बैंक अब ‘होम लोन’ पर 6.80% और ‘कार लोन’ पर 7.15% से शुरू होने वाले ब्याज दर की पेशकश कर रहा है।

By Ashish DeepEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 12:36 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 06:46 AM (IST)
PNB Festival Bonanza Offer: Home Loan लीजिए चाहे कोई दूसरा कर्ज, बैंक हर प्रोडक्‍ट पर दे रहा आकर्षक छूट
‘होम लोन’ पर 6.80 प्रतिशत ब्‍याज की पेशकश। (Pti)

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहकों के लिए दो जरूरी खबरें हैं। Bank ने एक तरफ उनके बचत खाते में जमा रकम पर ब्‍याज (Saving Bank Interest rate) घटा दिया है तो दूसरी तरफ उधार यानि किसी भी तरह का Loan लेने पर फायदे की बात की है। PNB ने ग्राहकों को बताया है कि 1 सितंबर से अब Saving Bank Account पर 2.90 per cent per annum ब्‍याज मिलेगा। पहले यह ब्‍याज दर 3 फीसद थी। यह तो हुई नुकसान की बात।

loksabha election banner

फायदे की बात

दूसरी तरफ ने Punjab National Bank ने कहा कि फायदे की बात यह है कि बैंक ने त्योहारी मौसम (Festive Season) की अपनी पेशकश के तहत खुदरा उत्पादों से सभी सेवा शुल्क (PNB Service Tax) और प्रोसेसिंग शुल्क (PNB Loan Processing Fees) हटा दिए हैं।

PNB का festival bonanza offer

पंजाब नेशनल बैंक ने कहा कि उसने ग्राहकों को Loan की उपलब्धता बढ़ाने के लिए एक फेस्टिव बोनान्जा ऑफर (festival bonanza offer) शुरू किया है। बैंक अब ‘होम लोन’ पर 6.80 प्रतिशत और ‘कार लोन’ पर 7.15 प्रतिशत से शुरू होने वाले आकर्षक ब्याज दर की पेशकश कर रहा है।

Home Loan से लेकर सारे Loan

पंजाब नेशनल बैंक ने कहा कि त्योहारी सीजन की अपनी पेशकश के तहत वह होम लोन, कार लोन, मायप्रॉपर्टी लोन, पर्सनल लोन, पेंशन लोन (Pension Loan) और गोल्ड लोन (Gold Loan) जैसे खुदरा उत्पादों पर सभी सेवा शुल्क/प्रसंस्करण शुल्क और दस्तावेजीकरण शुल्क हटा देगा।

8.95 प्रतिशत की ब्याज दर पर Personal Loan

इसके अलावा, बैंक 8.95 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले व्यक्तिगत ऋण (Personal Loan) की पेशकश कर रहा है, जो कि उद्योग में सबसे कम है। पीएनबी ने आकर्षक ब्याज दर पर होम लोन टॉप-अप की पेशकश की भी घोषणा की है। उसने कहा कि ग्राहक 31 दिसंबर, 2021 तक इन पेशकश का लाभ उठा सकते हैं।

(पीटीआई इनपुट के साथ)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.