नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क।  ICICI Bank ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) के साथ एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की। इसमें User एकसाथ कई क्रेडिट कार्ड का उपयोग और रिवॉर्ड पॉइंट पा सकेंगे। ICICI Bank HPCL Super saver Credit card नामक यह कार्ड ग्राहकों को फ्यूल के साथ-साथ उनके दैनिक खर्च जैसे बिजली और मोबाइल और ई-कॉमर्स पोर्टल तथा बिग बाजार और डी-मार्ट जैसे डिपार्टमेंटल स्टोर पर अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रिवार्ड्स और बेनिफिट्स प्रदान करता है। Visa द्वारा संचालित यह कार्ड इसी तरह के दूसरे ऐसे कार्ड्स के बीच लाजवाब है, जो आम तौर पर सिर्फ एक श्रेणी के खर्च पर ही लाभ प्रदान करते हैं।

ICICI Bank HPCL Super saver Credit card की लॉन्चिंग के अवसर पर आईसीआईसीआई बैंक के हैड- अनसिक्योर्ड एसेट्स सुदीप्त रॉय ने कहा, आईसीआईसीआई बैंक में हम ग्राहकों की बढ़ती और बदलती जरूरतों को पूरा करने वाले नए Offers पेश करने का लगातार प्रयास करते हैं। हमें ICICI Bank HPCL Super saver Credit card लॉन्च करने के लिए एचपीसीएल के साथ साझेदारी का अनुभव हो रहा है।

एचपीसीएल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर - रिटेल एस के सूरी ने कहा, एचपीसीएल ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए अनूठे Offers और पुरस्कारों के साथ ICICI Bank HPCL Super saver Credit card लॉन्च करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी करके बहुत खुश है। यह क्रेडिट कार्ड रिटेल आउटलेट्स पर डिजिटल पेमेंट इकोसिस्टम को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

How to apply for ICICI Bank HPCL Super saver Credit card

ग्राहक ICICI Bank HPCL Super saver Credit card के लिए बैंक के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म या मोबाइल बैंकिंग ऐप, आईमोबाइल पे के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उन्हें पूरी तरह कॉन्टैक्टलेस और पेपरलेस तरीके से डिजिटल कार्ड मिलता है। फिजिकल कार्ड भी कुछ दिनों के भीतर आईसीआईसीआई बैंक द्वारा ग्राहक को भेज दिया जाता है। इसके अलावा, ग्राहक अपनी लेनदेन सेटिंग और क्रेडिट सीमा को आईमोबाइल पे ऐप पर आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वे आईमोबाइल पे और इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करके अपने मौजूदा आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड को ‘आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड’ में अपग्रेड कर सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड Benefits

- एचपीसीएल रिटेल आउटलेट पर ईंधन पर खर्च पर 5 फीसदी कैशबैक, जिसमें 4 प्रतिशत कैशबैक और 1 प्रतिशत सरचार्ज छूट शामिल है

- एचपीसीएल के एचपी पे ऐप के माध्यम से किए गए ईंधन पर खर्च पर पेबैक रिवॉर्ड पॉइंट के रूप में अतिरिक्त 1.5 प्रतिशत लाभ

- बिजली और मोबाइल पर खर्च के साथ-साथ बिग बाजार और डी-मार्ट जैसे बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर पर खरीदारी पर पेबैक रिवॉर्ड पॉइंट के रूप में 5 प्रतिशत का लाभ।

- ऑनलाइन शॉपिंग के लिए स्थानीय स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर खरीदारी सहित अन्य सभी श्रेणियों पर प्रति 100 रुपए के खर्च पर 2 पेबैक पॉइंट

- 2000 पेबैक पॉइंट्स जॉइनिंग बेनिफिट के रूप में, जो कार्ड के सक्रिय होने पर ग्राहक के पेबैक खाते में जमा हो जाते हैं

- एचपी पे ऐप वॉलेट में 1000 रुपए या उससे अधिक के पहले लेनदेन पर 100 रुपए का कैशबैक