Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड से मिलने सुबह 4 बजे उसके घर आया BF, गांववालों ने 7 जन्मों के लिए कर दिया सेट!

पश्चिमी चंपारण से एक अजीबोगरीब लव स्टोरी सामने आई है। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए सुबह 4 बजे उसके घर पहुंच गया। प्रेमी-प्रेमिका को घरवालों ने देख लिया और एक कमरे में बद कर दिया। इसके बाद गांववाले इकट्ठा हो गए। गांववालों ने प्रेमी-प्रेमिका की इच्छा पूरी कर दी है। दोनों की घरवालों की सहमति से मंदिर में शादी करवा दी।

By Anil Kumar Yadav Edited By: Rajat Mourya Fri, 21 Jun 2024 04:58 PM (IST)
गर्लफ्रेंड से मिलने सुबह 4 बजे उसके घर आया BF, गांववालों ने 7 जन्मों के लिए कर दिया सेट!

संवाद सूत्र, बैरिया। थाना क्षेत्र के बैरिया चुड़िहरवा टोला वार्ड दो में ग्रामीणों ने शुक्रवार को एक प्रेमी युगल की शादी दोनों परिवारों की सहमति से मंदिर में करा दी। प्रेमी-प्रेमिका ने सोचा भी नहीं था कि गांववाले ही उनको जन्मो-जन्म के लिए पवित्र रिश्ते की डोर से बांध देंगे।

दरअसल, बैरिया चूड़िहरवा टोला वार्ड नंबर दो निवासी भनु राम की 21 वर्षीय पुत्री प्रभा कुमारी व तधवानंदपुर पंचायत के वार्ड दो निवासी नगीना महतो के 25 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार एक दूसरे से प्रेम करते थे।

सुबह 4 बजे आया था प्रेमी, घरवालों ने कमरे में कर दिया बंद

इसी बीच शुक्रवार की अल सुबह करीब चार बजे प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर चला गया। प्रेमिका के घरवालों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

मंदिर में हो रही प्रेमी युगल की शादी और लेगों की भीड़। सौ. ग्रामीण

ग्रामीणों ने लिया ये फैसला

देखते ही देखते घर के बाहर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। तब दोनों को घर से बाहर निकाला गया। दोनों ने यह स्वीकार किया कि वह एक दूसरे से प्रेम करते हैं तथा शादी करना चाहते हैं।

इसके बाद ग्रामीणों ने गांव के मंदिर में शादी करा दी। दोनों के परिवार वालों ने वर बधु को आशीर्वाद दिया। बताया जा रहा है कि दोनों दो वर्षों से एक-दूसरे को प्रेम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- PM Awas Yojana 2024: 50 हजार लोगों को अब भी है सपनों का घर मिलने का इंतजार; आखिर कब मिलेगा प्रधानमंत्री आवास?

ये भी पढ़ें- Bihar Land News: बिहार में है 3 पाकिस्तानी नागरिकों की जमीन, नीतीश सरकार ने उठाया बड़ा कदम; नोटिस जारी