Move to Jagran APP

West Champaran: नरकटियागंज नगर परिषद टेंडर को ले मिली थी बुलबुल को धमकी, अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की FIR

Bulbul aka Umar Akhtar Murder in Bettiah बेतिया में मंगलवार सुबह अपराधियों की गोली का शिकार बने बुलबुल को नरकटियागंज नगर परिषद के टेंडर के समय धमकी दी गई थी। मृत उमर अख्तर उर्फ बुलबुल के पिता ने पुलिस को यह जानकारी दी और अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

By Manoj MishraEdited By: Ashish PandeyPublished: Thu, 23 Mar 2023 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 12:58 PM (IST)
बेतिया में टेंडर न लेने की बुलबुल को मिली थी धमकी, हत्या में अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज।

जागरण संवाददाता, बेतिया: बुलाकी सिंह चौक और खनन कार्यालय के बीच मंगलवार की सुबह अपराधियों की गोली का शिकार बने बुलबुल को नरकटियागंज नगर परिषद के टेंडर के समय भी धमकी दी गई थी। मृत उमर अख्तर उर्फ बुलबुल के पिता जमील अख्तर ने पुलिस को यह जानकारी दी है। जमील अख्तर के बयान पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

loksabha election banner

नगर के द्वार देवी चौक वार्ड 11 निवासी जमील अख्तर ने पुलिस ने बताया है कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे बुलबुल अपने चार वर्ष के पुत्र को लेकर क्रिश्चियन क्वार्टर चर्च रोड स्थित स्कूल छोड़ने गया था। वापसी के समय रास्ते में अपराधियों ने उसे गोली मार दी। उन्होंने कहा है कि बुलबुल को नरकटियागंज नगर परिषद का टेंडर लेना था, लेकिन उस समय भी उसे धमकी मिला था कि टेंडर मत लो।

पिता ने दर्ज कराई अज्ञात के खिलाफ FIR

स्वजन बालू खनन के टेंडर को लेकर घटना को अंजाम देने का शक जाहिर कर रहे हैं। हालांकि, दर्ज प्राथमिकी में इसकी चर्चा नहीं की गई है। स्वजनों ने घटनास्थल से बरामद बुलबुल के मोबाइल फोन के अतिरिक्त उसका एक अन्य मोबाइल फोन भी पुलिस के हवाले कर दिया है, ताकि जांच में सहूलियत हो सके। इधर पुलिस मोबाइल फोन की कॉल डिटेल और आसपास से एकत्रित सीसीटीवी फुटेज का सहारा लेकर जांच आगे बढ़ा रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ कई सुराग लगे हैं। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में बोलने से परहेज कर रही है। बता दें कि मंगलवार की सुबह 9:35 बजे बुलाकी सिंह चौक के समीप अपराधियों ने बुलबुल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के विरोध में नाराज लोगों ने स्वभाव चौक को जाम कर दिया था। एसपी के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया था। पुलिस को घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक पिलेट बरामद हुआ था।

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित

इस हत्याकांड के खुलासे और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की हैं। टीम सूचना एकत्रित कर लगातार छापेमारी कर रही है। एसपी खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। चर्चा है कि पुलिस इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्हें चनपटिया थाने में रखा गया है। बुधवार को एसपी चनपटिया थाना पहुंचे और वहां काफी देर तक रहे। इससे इस चर्चा को और बल मिल रहा है। हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही हैं। कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही अच्छे परिणाम मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.