Move to Jagran APP

वैशाली में किशोरी से दरिंदगी, घर से उठाकर ले गए चार-पांच युवक, बनाया हवस का शिकार; जहर पिला हत्या का प्रयास

Minor Molestation in Vaishali वैशाली में एक 17 साल की किशोरी से चार-पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची और उसने मां-बाप को आपबीती बताया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Fri, 02 Jun 2023 10:44 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 10:51 AM (IST)
वैशाली में किशोरी से दरिंदगी, घर से उठाकर ले गए चार-पांच युवक, बनाया हवस का शिकार; जहर पिला हत्या का प्रयास
Minor Molestation in Vaishali: वैशाली में एक 17 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, पातेपुर (वैशाली)। जिले के एक गांव में एक किशोरी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार से पांच बदमाशों ने लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद पीड़िता को जहर पिलाकर मारने की कोशिश की।

loksabha election banner

मामला बलिगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता की उम्र 17 साल बताई जा रही है। इस मामले में में बलिगांव पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

इधर, पीड़िता की हालत नाजुक है। पीड़ित किशोरी को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि हैवानियत के बाद लड़की की हत्या करने की नियत से दरिंदों ने उसे जहर भी पिला दिया। मामला गुरुवार की रात लगभग 11 बजे का है। गांव के ही बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

(सदर अस्पताल के बाहर पुलिसकर्मी)

पीड़िता ने घर आकर बताई आपबीती

बताया जाता है कि बदमाश किशोरी को घर से उठाकर लगभग 500 मीटर की दूरी पर ले गए और उसे हवस का शिकार बनाया। वारदात के बाद पीड़िता ने घर वापस आकर परिजनों को आपबीती बताई और बेहोश हो गई।

किशोरी की गंभीर हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चार युवकों को हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.