Move to Jagran APP

लालू, नीतीश और मोदी के नाम पर वोट देने से नहीं सुधरेगी बिहार की हालत, अपने बच्चों के भविष्य के लिए दें वोट: PK

जन सुराज पदयात्रा के 221वें दिन की शुरुआत महनार प्रखंड के गोरिगांव पंचायत से हुई। यात्रा के दौरान लोगों से संवाद करते हुए प्रशांत ने कहा कि जब तक आप अपनी सरकार नहीं बनाएंगे अपने बच्चों के लिए खड़े नहीं होंगे तब तक कोई बिहार को नहीं सुधार सकता है।

By Chandra Bhushan Singh ShashiEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 11 May 2023 12:39 AM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 12:39 AM (IST)
लालू, नीतीश और मोदी के नाम पर वोट देने से नहीं सुधरेगी बिहार की हालत, अपने बच्चों के भविष्य के लिए दें वोट: PK
लालू, नीतीश और मोदी ने नाम पर नहीं, अपने बच्चों की पढ़ाई व रोजगार के लिए दें वोट : प्रशांत

जागरण संवाददाता, हाजीपुर: जन सुराज पदयात्रा के 221वें दिन की शुरुआत महनार प्रखंड के गोरिगांव पंचायत से हुई। प्रशांत किशोर ने सैकड़ों पदयात्रियों के साथ गोरिगांव पंचायत से पदयात्रा के लिए निकले। यात्रा के दौरान लोगों से संवाद करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि जब तक आप अपनी सरकार नहीं बनाएंगे, अपने बच्चों के लिए खड़े नहीं होंगे तब तक कोई बिहार को नहीं सुधार सकता है।

prime article banner

उन्होंने कहा कि इस अभियान का नाम है जन सुराज, जिसका मतलब है सुंदर राज। अगर बिहार को गरीबी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से आजादी दिलाना चाहते हैं, तो बिहार के सभी लोगों को साथ देना पड़ेगा।

पीके ने आगे कहा कि अगर आप सोचते हैं कि कोई आकर बिहार को सुधार देगा तो कोई विदेश से आकार बिहार को नहीं सुधार सकता। अगर बिहार को सुधारना चाहते हैं तो बिहार के लोगों को साथ देना पड़ेगा, तभी बिहार सुधरेगा।

प्रशांत किशोर ने कहा कि जिस चीज के लिए वोट देते हैं वो आपको मिलता है। आपने कभी अपने बच्चों के पढ़ाई के नाम पर वोट दिया है? आपने बच्चों के रोजगार के नाम पर वोट नहीं दिया है, आपने अपनी जमीन और फसल के दाम के लिए वोट नहीं दिया है तो ये आपको मिलेगी कैसे? यह आपको कभी नहीं मिल सकता है। जिस बात के लिए आप बटन दबाते हैं वो आपको मिलेगा।

शीर्ष नेताओं पर हमला बोलते हुए प्रशांत ने कहा कि आपने लालू, मोदी, नीतीश में से किसी को वोट दिया है। नेताओं के नाम पर वोट देने से बिहार की स्थिति नहीं सुधरेगी, जब तक आप अपने बच्चों की पढ़ाई और रोजगार के नाम पर वोट नहीं देंगे तब तक बिहार की स्थिति नहीं सुधर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.