Move to Jagran APP

Siwan: वार्ड सदस्य ने बहू को पीटकर मार डाला, आनन-फानन में शव भी जलाया; छोटी बहू ने पुलिस के सामने खोला राज

सिवान में वार्ड सदस्य ने अपनी बहू की पीटकर हत्या कर दी। किसी को घटना की जानकारी न हो इसलिए शव को जला भी दिया। जब छोटी बहू पर ससुर ने धारदार हथियार से हमला किया तो उसने जाकर पुलिस को सच्चाई बता दी।

By Ramesh KumarEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 10 Apr 2023 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 10 Apr 2023 03:49 PM (IST)
Siwan: वार्ड सदस्य ने बहू को पीटकर मार डाला, आनन-फानन में शव भी जलाया; छोटी बहू ने पुलिस के सामने खोला राज
Siwan: वार्ड सदस्य ने बहू को पीटकर मार डाला, आनन-फानन में शव भी जलाया। प्रतीकात्मक तस्वीर

सिवान, जागरण संवाददाता। सिवान के जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा पंचायत के वार्ड संख्या एक के वार्ड सदस्य रघुनाथ महतो ने अपनी बहू को पीट-पीटकर मार डाला। वहीं, ग्रामीणों व पुलिस को घटना की भनक ना लगे, इस कारण साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को आनन-फानन में जला भी डाला। घटना सात अप्रैल की देर शाम की बताई जाती है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि वार्ड सदस्य रघुनाथ महतो ने अपनी पतोहू इलायची देवी (पति सुदामा महतो) की मामूली विवाद में डंडे से पिटाई कर दी। इस दौरान इलायची देवी के सिर पर गंभीर चोट आई, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में दहशत का माहौल कायम हो गया।

रात के अंधेरे में शव को जलाया

इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों ने पुलिस एवं ग्रामीणों से बचने के लिए शव को देर रात गांव के ही दक्षिण दिशा स्थित श्मशान घाट में जला डाला। अलसुबह सड़क के दक्षिण दिशा की तरफ शौच के लिए निकले ग्रामीण चिता पर जले शव को भौंचक रह गए। जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो उक्त घटना की चर्चा गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई और तरह-तरह के अटकलों का बाजार गर्म हो गया।

छोटी बहू ने थाने जाकर खोला राज

उक्त घटना की जानकारी तब हुई जब रविवार की सुबह रघुनाथ महतो अपनी छोटी बहू सरोज देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद वह किसी तरह अपनी जान बचाकर जीबी नगर थाना पहुंची और आपबीती पुलिस को सुनाते हुए हृदय विदारक घटना का भी राज खोल दिया।

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया

उधर, घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए रघुनाथ महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि, इस मसले पर पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। वार्ड सदस्य रघुनाथ महतो ने भी घटना से इनकार किया है। समाचार प्रेषण तक इस मामले में थाने में आवेदन नहीं दिया गया था। ज्ञात हो कि मृतका का पति लुधियाना में नौकरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.