Move to Jagran APP

Sitamarhi News: बागमती नदी में एक युवक और तीन किशोर डूबे, इलाके में मचा कोहराम; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि स्नान करने के दौरान एक युवक और तीन किशोर डूब गए थे। जिसमें से तीन का शव निकाला गया है। जबकि समसाद नामक किशोर की तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना पर रीगा के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना भी घटना स्थल पर पहुंचे थे।

By Vijay K Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 11 Jun 2024 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 06:01 PM (IST)
बागमती नदी में एक युवक और तीन किशोर डूबे, इलाके में मचा कोहराम; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

संवाद सूत्र, सुप्पी (सीतामढ़ी)। थाना क्षेत्र के अख्ता गांव के वाजपेई टोला के निकट बागमती नदी में स्नान करने के दौरान मंगलवार को एक युवक और तीन किशोर डूब गए। डूबने की खबर मिलते ही नदी के किनारे लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से डूबे हुए एक युवक और दो किशोर को निकाला गया। तीनों की मौत हो चुकी थी। जबकि एक किशोर लापता है।

घटना की सूचना पर सीओ कृष्ण प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। सीओ द्वारा एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। एसडीआरएफ की टीम लापता किशोर की तलाश कर रही है।

डूबने वालों में अख्ता गांव के वार्ड 10 के मो.शहनवाज(11) पिता स्व.जालिम खां, मो.सोहैल (10) पिता मो.जुनैद, सहमद मंसूरी (13) पिता मो.नूर मोहम्मद मंसूरी तथा पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाना क्षेत्र के सपही गांव के वार्ड 9 निवासी 21 वर्षीय मोहम्मद दिलशाद पिता मोहम्म्द महमूद शामिल हैं।

इनमें से मो.शहनवाज, मो.सोहैल एवं मो.दिलशाद का शव मिल गया है। जबकि सहमद मंसूरी लापता है। मो.दिलशाद अपने ससुराल अख्ता आया हुआ था। वह नूर मोहम्मद मंसूरी का दामाद था। वह लापता किशोर सहमद मंसूरी का जीजा था। लापता सहमद मंसूरी की एसडीआरएफ की टीम द्वारा खोज की जा रही है। डूबने की घटना की सूचना पर स्थानीय प्रशासन, थाना प्रभारी भी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: '...तो गिर सकती है मोदी की सरकार', PK ने विपक्ष को दे दिया कमाल का आइडिया!

इस भीषण हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि स्नान करने के दौरान एक युवक और तीन किशोर डूब गए थे। जिसमें से तीन का शव निकाला गया है। जबकि समसाद नामक किशोर की तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना की सूचना पर रीगा के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना भी घटना स्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar का हाथ इस 'मलाईदार' मंत्रालय से दूर, अब कैसे पूरा होगा ये काम? सामने खड़े हैं 4 विपक्षी सांसद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.