Move to Jagran APP

Sitamarhi: कॉन्स्‍टेबल ने स‍िर में गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, पुलिस लाइन बैरक में घटनास्‍थल सील

Constable Suicide In Sitamarhi सीतामढ़ी पुलिस लाइन में एक कॉन्‍स्टेबल ने सोमवार की शाम को अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस लाइन की बैरक में यह घटना हुई। (कॉन्‍स्‍टेबल की फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 29 May 2023 08:33 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 11:01 PM (IST)
Sitamarhi: कॉन्स्‍टेबल ने स‍िर में गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, पुलिस लाइन बैरक में घटनास्‍थल सील
Sitamarhi: कॉन्स्‍टेबल ने अपने सहकर्मी पर चलाई गोली, मौत; पुलिस लाइन में हुई घटना, मौके पर पहुंचे अधि‍कारी

सीतामढ़ी, संवाद सूत्र: सीतामढ़ी पुलिस लाइन में एक कॉन्‍स्टेबल ने सोमवार की शाम को अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस लाइन की बैरक में यह घटना हुई।

loksabha election banner

बेड के पास ही फर्श पर खून से लथपथ पुलिसकर्मी का शव पड़ा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। पुलिस के तमाम सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए। 

पुलिस ने कमरा किया सील, एफएसएल की टीम को बुलाया गया

एसपी मनोज कुमार तिवारी ने फिलहाल इतना बताया कि यह पारिवारिक कलह से जुड़ा मामला प्रतीत होता है, लेकिन इस बारे में पूरी छानबीन होने तक कुछ कहना जल्दबाजी होगी। 

गोली क्यों और किन परिस्थितियों में चली यह बात अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। बैरक के उस कमरे को सील कर दिया गया है। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। 

टीम और स्वजन के पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतक पुलिसकर्मी यहां क्यूआरटी में तैनात था। 

खगड़िया जिले का रहने वाला था कॉन्‍स्‍टेबल

कार्तिकेय कुमार उर्फ कार्तिक गुप्ता खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत मानसी नगर पंचायत के चकहुसैनी काली स्थान रोड का रहने वाले था।

मानसी थाना के चौकीदार सुट्टु कुमार ने बताया कि कार्तिकेय के पिता पप्पू गुप्ता मानसी चौक पर ही चाय की दुकान चलाते हैं। कार्तिकेय दो भाई दो बहन में दूसरे नंबर का था और उसकी शादी नहीं हुई थी। मौत की घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग की चर्चा भी पुलिस महकमे में हो रही है। 2021 में उसकी नौकरी लगी थी। 

मानसी थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि सीतामढ़ी एसडीपीओ ने उनको फोन करके कार्तिक गुप्ता की मौत की जानकारी देते हुए विस्तृत जानकारी मांगी थी। 

कार्तिक गुप्ता की मौत की सूचना के बाद उनके भाई मनीष गुप्ता समेत अन्य स्वजन सीतामढ़ी के लिए रवाना हो गए। 

मृतक के भाई मनीष गुप्ता ने दैनिक जागरण से टेलीफोनिक बातचीत में मौत के कारणों के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। उन्होंने बताया कि सीतामढ़ी पुलिस के द्वारा ही भाई की मौत की सूचना मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.