Move to Jagran APP

Bihar Crime News: सीतामढ़ी में अपराधियों का आतंक, कोचिंग के शिक्षक पर जानलेवा हमला; कान काटकर हाथ में थमाया

Bihar Crime News समस्तीपुर में बदमाशों का मनोबल काफी ऊंचाइयों पर है। हमलावर ने पिता की दुकान पर बैठे एक कोचिंग के शिक्षक का कान काटकर हाथ में थमा दिया। सिर व हाथ पर तलवार से प्रहार किया। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 14 Apr 2024 07:56 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 07:56 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। हमलावर ने पिता की दुकान पर बैठे एक कोचिंग के शिक्षक का कान काटकर हाथ में थमा दिया। सिर व हाथ पर तलवार से प्रहार किया। स्वजन कटे कान हाथ में लेकर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल पहुंचे। जख्मी शिक्षक मनोज कुमार पाठक नगर थाना क्षेत्र के भासर गांव का है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, भासर चौक स्थित पिता की दवा की दुकान पर बैठा था। इसी बीच एक युवक आकर भूखे होने की बात कहते हुए कुछ खिलाने की गुहार लगाई। यह सुनकर नाश्ता करा दिया।

इसी बीच उसने तलवार निकालकर वार कर दिया। जिससे उनका एक कान कट गया और सिर तथा हाथ में जख्म हैं। नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को डायन बताकर मैला पिलाने का प्रयास, मारपीट कर किया जख्मी

समस्तीपुर जिले में विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरसी टोला भिड़ी वार्ड एक निवासी महेश्वर पासवान की पत्नी राम दुलारी देवी ने कतिपय लोगों द्वारा डायन बताकर मारपीट और मैला पिलाने के प्रयास को लेकर स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

इसमें गांव के हीं रोहित पासवान, कृष्णा देवी, अनिल पासवान, राहुल पासवान, सौरभ पासवान, विकास पासवान और इसके तीन अज्ञात कुटुंब को नामजद किया है। कहा है कि वह घर में खाना बना रही थी। तभी आरोपित हरवे हथियार से लैस होकर आया और कहा कि उसमें से एक के पुत्र को डायन कर दिया है। जिसे जल्दी ठीक करे।

इतना कहते हुए उसे बाल पकड़ कर खींच लिया और मैला पिलाने का प्रयास करने लगा। उसके दरवाजे पर खड़े अन्य आरोपितों ने उसके साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट करने लगा। एक आरोपित ने उस पर गोली चलाई। मगर, गोली फायर नहीं हुई। फिर चाकू से सिर पर हमला कर जख्मी कर दिया।

बेहोशी की हालत में आकर गिर पड़ी

वह बेहोशी की हालत में आकर गिर पड़ी तो आरोपितों ने उसके शरीर पर मैला छिड़क दिया। कहा है कि आसपास के लोगों के जुटने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र विभूतिपुर में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान ग्रामीण स्तर पर पंचायत कर मामले को सुलह कराने का प्रयास किया गया। मगर, आरोपितों ने पंचायत की बात नहीं मानी। थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

यह भी पढ़ें-

बिहार की इन 12 सीटों पर NDA प्रत्‍याशियों ने ठोकी ताल, नाम के फेर में उलझा I.N.D.I. गठबंधन; किस सोच में हैं मुकेश सहनी?

Dhanbad News: जमीन विवाद में तेजाब से हमला, आठ लोग गंभीर रूप से घायल; जांच में जुटी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.