Move to Jagran APP

PM उम्मीदवार बने नीतीश कुमार तो देंगे साथ: मुकेश सहनी, VIP प्रमुख ने यूपी-बिहार में आरक्षण को लेकर कही ये बात

शेखपुरा के बरबीघा के पटेल नगर में एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए आए वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बड़ी बात कही। शुक्रवार की देर रात्रि उन्होंने कहा कि बिहार का बेटा यदि भारत का प्रधानमंत्री बनता है तो उनके लिए खुशी की बात है।

By Arun SathiEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 03 Jun 2023 05:35 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 05:48 PM (IST)
PM उम्मीदवार बने नीतीश कुमार तो देंगे साथ: मुकेश सहनी, VIP प्रमुख ने यूपी-बिहार में आरक्षण को लेकर कही ये बात
PM उम्मीदवार बने नीतीश कुमार तो देंगे साथ: मुकेश सहनी

जागरण संवाददाता, शेखपुरा: शेखपुरा के बरबीघा के पटेल नगर में एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए आए वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बड़ी बात कह दी।

loksabha election banner

शुक्रवार की देर रात्रि उन्होंने कहा कि बिहार का बेटा यदि भारत का प्रधानमंत्री बनता है तो उनके लिए खुशी की बात है। ऐसे में यदि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होते हैं तो निश्चित रूप से उनका समर्थन किया जाएगा। मुकेश सहनी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौहान के माता के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

समाज के आरक्षण को लेकर मुकेश सहनी ने दिया बयान

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनके समाज के लोगों को उपेक्षित रखा गया है। प्रधानमंत्री पद के जो उम्मीदवार होंगे वह उनके पीछे आएंगे। वोट बैंक उनके पास है। साथ ही कहा कि बंगाल में उनके समाज को आरक्षण मिल रहा है यूपी-बिहार में नहीं।

उन्होंने कहा कि बिहार का बेटा प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होने के लिए काम कर रहे हैं तो यह बेहतर बात है। सबको खुशी होगी। अब यह निर्भर करता है कि नीतीश कुमार कैसे अपनी रणनीति को बनाते हैं । यदि प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे तो एक बिहारी के नाते उन्हें भी खुशी होगी और उनका भी समर्थन रहेगा।

पिछड़ा वर्ग के लिए काम कर रही है बिहार सरकार: मंत्री अनिता देवी

बिहार सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनीता देवी बरबीघा के एक निजी समारोह में पहुंची । इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग के कल्याण को लेकर विभिन्न तरह के योजनाओं पर बिहार सरकार काम कर रही है।

सभी जिला में इस वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए छात्रावास का निर्माण के साथ-साथ सभी जिले में पिछड़ा, अति पिछड़ा वर्ग के बच्चों को उच्च स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था जिला मुख्यालय में ही की गई है जिससे समाज के लोगों का विकास हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.