Move to Jagran APP

तरियानी में अपनों ने ही काटा बुजुर्ग का गला: भनक लगने पर घर पहुंचे ग्रामीण, डर से इलाज के लिए लेकर भागे स्वजन

शिवहर जिले के सुमहूति गांव में इलाज कराके परेशान हो चुके घरवालों ने बुजुर्ग का गला रेता। हत्या करने की कोशिश करने वालों में कोई और नहीं बुजुर्ग की पत्नी बेटा और बेटी शामिल हैं। भनक लगने पर ग्रामीण घर पहुंचने लगे है इसके डरकर स्वजन इलाज कराने ले गए।

By Neeraj KumarEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 03 Mar 2023 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 03 Mar 2023 11:29 AM (IST)
तरियानी में अपनों ने ही काटा बुजुर्ग का गला: भनक लगने पर घर पहुंचे ग्रामीण, डर से इलाज के लिए लेकर भागे स्वजन
तरियानी में अपनों ने ही मिलकर वृद्ध का गला काटा, अस्पताल में भर्ती। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सहयोग, तरियानी: शिवहर जिले के तरियानी थाना के सुमहूति गांव में इलाज करा के परेशान हो चुके घरवालों ने गुरुवार की अलसुबह एक वृद्ध की गला रेतकर हत्या का प्रयास किया।

loksabha election banner

वारदात को बुजुर्ग की पत्नी, बेटी और बेटे ने अंजाम दिया। हालांकि, कमजोर बुद्धि के दूसरे पुत्र ने भंडाफोड़ दिया। भनक लगने पर ग्रामीण आरोपियों के घर पहुंचने लगे तो सभी बुजुर्ग को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले गए। सूचना के बाद तरियानी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को वृद्ध का घर बं​द मिला। ग्रामीणों से सूचना लेकर पुलिस की टीम लौट गई। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है।

ग्रामीणों के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में वृद्ध के गले में 12 टांके लगाए गए है। थानाध्यक्ष शोभाकांत पासवान ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि रवींद्र बैठा नामक वृद्ध की पत्नी, बेटी और बेटी ने मिलकर गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की। चौकीदार से घटना का सत्यापन कराया गया। चौकीदार की सूचना के बाद पुलिस टीम ने गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है। बताया कि जख्मी का पता लगाया जा रहा है। इसके बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों के अनुसार, रवींद्र बैठा किसी असाध्य बीमारी से ग्रस्त है। स्वजन इलाज करा-कराकर थक चुके है। इससे नाराज पत्नी, बेटा और बेटी ने गुरुवार की सुबह गला काटकर उसकी हत्या का प्रयास किया। उसके दूसरे पुत्र वरुण बैठा ने घर से निकलकर ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना के बाद लोग उसके घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस जबतक मौके पर पहुंचती पूरा परिवार जख्मी को लेकर इलाज के लिए निकल चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.