सारण, जेएनएन। सीपीआइ नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर शनिवार की सुबह असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया। घटना कन्हैया के सिवान से छपरा आने के क्रम में कोपा इलाके में हुई। इस अचानक किए गए हमले में कन्हैया के काफिले में शामिल कुछ लोगों के घायल होने के साथ ही कई गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक इस वारदात में कन्हैया को चोट नहीं आई है, क्योंकि वो दूसरी गाड़ी में सवार थे।

इस घटना के बाद छपरा स्थित दहियावां टोला में जदयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कन्हैया का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अजय सिंह को मुक्त कर दिया जाएगा।

सभा को संबोधित करने से पहले हुआ हमला

मिली जानकारी के अनुसार सीपीआइ नेता कन्हैया कुमार सिवान से कोपा पुलिस लाइन में सभा के लिए छपरा जिले आए हुए थे। शनिवार की सुबह जैसे ही कन्हैया कोपा में सभा के लिए जाने लगे कि कुछ लोग उनका विरोध करते हुए नारे लगाने लगे।

इसी बीच असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले में शामिल कुछ वाहनों पर पथराव करना शुरू कर दिया। कन्हैया समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़प हुई, जिसमें कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। वहीं घटना में दो से तीन गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। हमले में मीडिया के लोग भी निशाना बने हैं, कई फोटोग्राफर्स से कैमरे छीन लिए गए। बाद में पुलिस ने कैमरे वापस दिलवा दिये। 

उपद्रवियों ने छीने कैमरे

जलालपुर के अंचलाधिकारी का कहना है कि असामाजिक तत्वों ने सीपीआइ नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया है। स्थानीय पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए 10 मिनट में हालात को सामान्य कर लिया है। जिसके बाद कन्हैया का काफिला छपरा के लिए रवाना हो गया है। वहीं पथराव के दौरान फोटो खींच रहे कई लोगों के कैमरे को भी उपद्रवियों ने छीन लिया, जिसे बाद में दिलवाया गया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021