Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड के साथ फरार होने की फिराक में थी नई नवेली दुल्हन, तभी पति की पड़ गई नजर फिर...

कहते हैं कि पहले प्यार को भुला पाना आसान नहीं होता है। सारण के एक मंदिर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक नवविवाहिता शादी के बाद भी अपने पहले प्रेमी को भूल नहीं पाई। अपने प्रेम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वह अपने प्रेमी संग फरार होने की फिराक में थी लेकिन इसी बीच उसका पति मौके पर पहुंच गया।

By Rana Pratap Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 05 Apr 2024 03:32 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 03:32 PM (IST)
अफरा तफरी के बीच पहुंची पुलिस, पति, पत्नी और प्रेमी को ले गई थाने>

संवाद सूत्र, तरैया (सारण)। बिहार के सारण में एक नवविवाहित शादी के बाद अपने पहले प्रेमी संग फरार होने की फिराक में थी। लेकिन इसी बीच उसके पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ फरार होते रंगे हाथों पकड़ लिया।

loksabha election banner

नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ एक कार में सवार होकर फरार होने वाली थी। हालांकि पति ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी और प्रेमी को थाने लेकर चली गई।

11 मार्च को हुई थी शादी

पीड़ित पति मशरक थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने बताया कि उसकी शादी इसी साल 11 मार्च को हिंदू रीति-रिवाज के साथ तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद सब कुछ सामान्य चल रहा था।

पीड़ित ने घटना के बारे में क्या बताया?

पीड़ित पति ने बताया कि शादी के बाद रोजी-रोटी के लिए वह बाहर जाने वाला था। इसी बीच उसकी पत्नी ने उससे बोली कि मैं अपनी मां से मिलना चाहती हूं, मायके घुमा दीजिए।

मंदिर के पास उतरी और...

पीड़ित पति ने आगे बताया कि शुक्रवार की सुबह अपनी स्कॉर्पियो से वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल जा रहा था। इसी बीच तरैया बाजार पहुंचते ही वह बोली की मंदिर में पूजा करना है। पूजा करने के बाद वह दुकान से कुछ सामान लेने साथ गई। जैसे ही वह वहां से मिठाई लेने गए, उनकी पत्नी दौड़कर एक कार में बैठ गई।

पीड़ित ने आगे बताया कि जब वह देख लिए की उनकी पत्नी किसी और के साथ जा रही थी, तो वे दौड़ कर गाड़ी का चाबी निकाल लिए। उसके बाद हो हल्ला होने पर बाजारवासियों की भीड़ लग गई।

बहरहाल अब देखना यह है कि 26 दिन की नवविवाहिता अपने पति के साथ जाती है या अपने प्रेमी के साथ। पुलिस इसमें क्या कार्रवाई करती है। पुलिस महिला के मायके वालों को सूचित की है।

यह भी पढ़ें: लालू यादव और मुकेश सहनी की मुलाकात से इन सीटों पर अटकलें तेज! महागठबंधन में अब तक 13 उम्मीदवारों पर पेंच

Bihar Politics: बिहार की 8 सीटें ही ऐसी, जहां लगी जीत की हैट्रिक; अब चौथी बार बाजी मारने पर इन नेताओं की नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.