Move to Jagran APP

Chhapra News: छपरा के पास ट्रेन में लूटपाट; हथियार लेकर घुसे थे बदमाश; आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी

Chhapra News Today छपरा के गौतमस्थान रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार रात एक बजे सिग्नल के पास रुकी लोकमान्य तिलक टर्मिनल-रक्सौल अंत्योदय एक्सप्रेस में डकैतों ने जमकर लूटपाट मचाई। जनरल कोच में घुसकर तीन बदमाशों ने हथियार के दम पर यात्रियों से पैसे और महिलाओं के पर्स लूट लिए। रेल एसपी डा. कुमार आशीष ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

By bhupendra singh Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 25 Apr 2024 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 09:56 AM (IST)
छपरा के पास ट्रेन में डकैतों ने मचाई लूटपाट (जागरण)

जागरण संवाददाता, छपरा। Chhapra News : छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतमस्थान स्टेशन के पास मंगलवार रात एक बजे सिग्नल के पास रुकी लोकमान्य तिलक टर्मिनल-रक्सौल अंत्योदय एक्सप्रेस के जनरल कोच में घुसे तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखा कर दो यात्रियों से मोबाइल व 800 रुपये नकद रखे पर्स लूट लिया। पीड़ित यात्री गाजीपुर से मोतिहारी जा रहे रौशन कुमार की शिकायत पर छपरा जंक्शन पर जीआरपी थाने में प्राथमिकी की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी के साथ आरपीएफ, सीआइबी के अधिकारी सक्रिय हो गए और घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। अधिकारियों ने पीड़ित यात्री से पूछताछ कर लूट पाट करने वालों के हुलिया व भाषा सहित अन्य जानकारी ली।

रेल एसपी ने तुरंत जांच के दिए निर्देश

मुजफ्फरपुर रेल एसपी डा. कुमार आशीष ने इस मामले में त्वरित जांच एवं कार्रवाई के लिए रेल डीएसपी मो. शहकार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है। रेल डीएसपी मो. शहकार ने जीआरपी एवं आरपीएफ के अधिकारियों से जवानों के साथ घटनास्थल का मुआायना कर लूट कांड को अंजाम देने वाले बदमाशों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Aurangabad News: गन्ने का जूस पी रही महिला शिक्षिका की मौत, मौजूद लोगों के उड़े होश, वजह भी सामने आई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.