Move to Jagran APP

मनीषा हत्याकांड: गर्भवती पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए मायके ले जाने के बहाने कर ​दी हत्या, पति गिरफ्तार

डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही आरोपी सुनील राय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में वह बहाने बना रहा था लेकिन सख्ती करने पर उसने अपना गुनाह कबूल लिया।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Mon, 27 Mar 2023 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 05:30 PM (IST)
मनीषा हत्याकांड: गर्भवती पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए मायके ले जाने के बहाने कर ​दी हत्या, पति गिरफ्तार
मनीषा हत्याकांड का खुलासा करते डीएसपी ने बताया कि गर्भवती पत्नी की हत्या उसके पति ने ही की।

 संवाद सूत्र, दलसिंह सराय: समस्तीपुर के कामराव गांव निवासी सुनील कुमार राय की गर्भवती पत्नी मनीषा कुमारी की अजनौल गांव के ढेलमरा के पास गोली मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, सुनील ने अपनी पत्नी मनीषा के चरित्र पर संदेह होने के चलते मायके ले जाने के बहाने रास्ते में गोली मार दी, जिसकी बेगूसराय में इलाज के दौरान मौत हो गई।

loksabha election banner

डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही आरोपी सुनील राय को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में वह बहाने बना रहा था, लेकिन सख्ती करने पर उसने अपना गुनाह कबूल लिया। आरोपी पति की निशानदेही पर घटनास्थल से देसी कट्टा और खाली खोखा भी बरामद किया है।

शक के चलते ले ली जान

डीएसपी ने बताया कि सुनील कुमार राय को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसके बाद वह प्लानिंग के तहत 24 मार्च की देर शाम मनीषा को अपने ससुराल यानी मनीषा के मायके ले जाने के बहाने ले गया। ससुराल से कुछ दूरी पर सुनसान जगह देखकर बाइक रोकी और पत्नी को उतारकर उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी मनीषा जिंदा थी।

लोगों संग इलाज के लिए पटना ले गया

गोली चलने की आवाज सुनकर वहां जुटे लोगों के साथ मिलकर पत्नी को इलाज के लिए बेगूसराय के अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान मनीषा की मौत हो गई। मनीष गर्भवती थी। इस पूरे मामले में मनीषा के भाई संतोष कुमार के आवेदन पर पति सुनील कुमार के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इस पर जरूरी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। टीम में थानाध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक निसार अहम, राजकिशोर सिंह और पुलिस बल शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.