Move to Jagran APP

Bihar: समस्तीपुर में इंटर के छात्र की हत्या, अपराधियों ने मुंह में मारी गोली; रेलवे लाइन पर फेंका मिला शव

समस्तीपुर के दलसिंहसराय में बेखौफ अपराधियों ने इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार सुबह छात्र का शव रेलने लाइन से बरामद हुआ है। छात्र पांच दोस्तों के साथ दलसिंहसराय में किराए के कमरे में रहता था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 29 Jan 2023 12:27 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 12:27 PM (IST)
Bihar: समस्तीपुर में इंटर के छात्र की हत्या, अपराधियों ने मुंह में मारी गोली; रेलवे लाइन पर फेंका मिला शव
पांच दोस्तों के साथ किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था छात्र। रोते-बिलखते परिजन

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में इंटर की छात्र की हत्या के बाद अपराधियों ने रेलवे लाइन पर उसका शव फेंक दिया। रविवार सुबह भटगामा गांव के पास रेलवे लाइन से छात्र का शव बरामद किया गया है। छात्र के मुंह में गोली मारी गई है। युवक के पास मिले मोबाइल फोन से उसकी पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के केराई मसकोठी वार्ड संख्या 9 निवासी धर्मेंद्र सिंह के दूसरे पुत्र सौरव कुमार (17) के रूप में की गई।

loksabha election banner

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के दोस्त और रूम पार्टनर बबलू कुमार ने बताया कि मृतक और चार अन्य दोस्तों के साथ वह लोकनाथपुर गंज मोहल्ले के किराया का कमरा लेकर रहता है। सभी दोस्त मंसूरचक रोड स्थित एक कोचिंग में साइंस की पढ़ाई कर रहे थे। सौरव आगामी एक फरवरी से इंटर का परीक्षा भी देने वाला था।

मृतक के दोस्त ने बताया कि रविवार सुबह सौरव लोकनाथपुर गंज स्थित किराए के कमरे से निकला था। उसने अपना स्मार्टफोन रूम पर ही छोड़ दिया और एक छोटा मोबाइल फोन अपने साथ लेकर निकला था। इसके बाद सूचना मिली कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

दो दिन पहले ही घर से लौटा था छात्र

इधर, सूचना के बाद मृतक के पिता धर्मेंद्र सिंह, चाचा जितेंद्र सिंह, दादी के साथ पंचायत के मुखिया चंद्रमणि सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। घटना को लेकर मृतक के पिता धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बेटा सरस्वती पूजा के विसर्जन के दिन ही दलसिंहसराय लौट आया था। पिछले एक वर्षो से पढ़ाई को लेकर वह दलसिंहसराय में कमरा लेकर रह रहा था। इतना कहकर वे बेटे की हत्या को लेकर फफक-फफक कर रोने लगे। 

प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

वहीं, समस्तीपुर जीआरपी थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया की शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की बात समाने आई है, जिसकी भी जांच की जा रही है। मृतक के मोबाइल फोन की भी जांच की जाएगी। उसके बाद ही स्पष्ट होगा की पूरा मामला क्या है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.