सहरसा, जागरण संवाददाता। सहरसा में अपराधियों के हौसले बुलंद है। पिछले 24 घंटे के भीतर बेखौफ बदमाशों ने एक ही थाना क्षेत्र में सोमवार की रात से अबतक गोलीबारी की तीन-तीन घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिसकर्मी के बेटे, ठेकेदार और छात्र पर फायरिंग की घटना से शहर में दहशत का माहौल है। विरोध में शहर में जगह-जगह जाम कर दुकानों को बंद करा दिया गया है। आक्रोशित लोग सड़क जाम कर आगजनी और उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही रही है।

ठेकेदार को गोली मारने के बाद कट्टा फेंककर गए अपराधी

मंगलवार दोपहर करीब दो बजे सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलोनी के पास अपराधियों ने ठेकेदार सनोज यादव को गोली मार दी। दो की संख्या में आए अपराधियों ने सनोज यादव को उनके ऑफिस के पास गोली मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद पैदल ही वहां से फरार हो गए। घटनास्थल के समीप बदमाशों ने दो कट्टा भी फेंक दिया। लोगों ने आनन-फानन में जख्मी ठेकेदार को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। जख्मी ठेकेदार के सिर में गोली लगते हुए आंख होकर निकल गयी है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है। 

पुरानी रंजिश में छात्र को मारी गोली

वहीं, दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के रहमान चौक में हुई। मंगलवार सुबह करीबद 10 बजे बदमाशों ने छात्र विश्वजीत कुमार को गोली मार दी। गंभीर रुप से घायल छात्र का निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है। किसी पूर्व के विवाद को लेकर छात्र को गोली मारने की बात कही जा रही है।

लूटपाट के दौरान पुलिसकर्मी के बेटे को मारी गोली 

तीसरी घटना सोमवार रात की है। सदर थाना के अगवानपुर के समीप पुलिस जवान धनिकलाल के पुत्र को बदमाशों ने लूटपाट के दौरान गोली मार दी। जख्मी का इलाज चल रहा है। डीएसपी एजाज मणि ने कहा कि तीनों मामले में कारवाई की जा रही है। 

राजद के लोग एक डील की बात कर रहे हैं...भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा

Karpuri Thakur ने जब इंदिरा गांधी की बात पर कहा था- मर जाएंगे, लेकिन बेटे का इलाज सरकारी खर्च से नहीं करायेंगे

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट