Move to Jagran APP

जिस बेटे के लिए सलामती की प्रार्थना करती थी मां, उसी ने पीट-पीटकर ली जान; गलत संगत को लेकर लगाई थी फटकार

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के लांजी गांव में एक पुत्र ने अपनी ही मां की पीट-पीटकर जान ले ली मां का कसूर सिर्फ इतना था कि वो बेटे की गलत संगत का अक्सर विरोध करती रहती थी। मां की मौत के बाद से बेटा फरार है।

By Adarsh TiwariEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 01 Feb 2023 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 12:11 PM (IST)
घटना के बाद गांव में दरवाजे पर जुटी ग्रामीणों की भीड़

चेनारी (रोहतास), संवाद सूत्र। रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के लांजी गांव में एक पुत्र ने अपनी ही मां को इतना पीटा की इलाज के क्रम में मंगलवार को उसकी मौत हो गई। मां का कसूर सिर्फ इतना था कि वो बेटे की गलत संगत का अक्सर विरोध करती रहती थी। मृतका उक्त गांव निवासी मुन्ना राम की 48 वर्षीय पत्नी बिजलावती देवी बताई जाती हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित घर से फरार है।

मृतका के पति व आरोपित के पिता मुन्ना राम ने बताया कि पांच संतानों में उनका सबसे बड़ा पुत्र नंदलाल कुमार (19 वर्ष) विगत कुछ वर्षों से अपनी पढ़ाई-लिखाई छोड़कर गलत संगत में पड़ गया है। उसे सुधारने के लिए तमाम प्रयास किए, लेकिन इसके बाद भी उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया।

सोमवार की रात मां अपने बेटे को इसी बात को लेकर फटकार लगा रही थी। मां की फटकार बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने बिना कुछ सोचे समझे लात-घूसों से अपनी मां की पिटाई कर दी। झगड़े की सूचना पर जब आरोपित के पिता पहुंचे तो बेटा मां को घायल अस्वस्था में छोड़ घर से फरार हो गया।

महिला को आनन-फानन में  घायल इलाज के लिए तत्काल स्थानीय पीएचसी में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें सासाराम रेफर कर दिया। गंभीर रूप से घायल मां का एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई। इसके बाद स्वजन महिला के शव को गांव लेकर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। अभी तक परिवार के द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.