Move to Jagran APP

Pappu Yadav: पूर्णिया में पीएम मोदी की जनसभा पर क्या बोले पप्पू यादव? सवालों की लगाई झड़ी, खुलकर कह दिया सबकुछ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्णिया में जनसभा करने वाले हैं। इससे सियासी हलचल तेज हो गई है। तमाम विपक्षी दल इसको लेकर निशाना साध रहे हैं। इस बीच पप्पू यादव ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने सभा से पहले सवालों की झड़ी लगा दी। क्षेत्र के बारे में सबकुछ खुलकर मीडिया के सामने बता दिया। इसके साथ उन्होंने भाजपा पर हमला भी बोला।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Tue, 16 Apr 2024 11:15 AM (IST)
Pappu Yadav: पूर्णिया में पीएम मोदी की जनसभा पर क्या बोले पप्पू यादव? सवालों की लगाई झड़ी, खुलकर कह दिया सबकुछ
पूर्णिया में पीएम मोदी की जनसभा पर क्या बोले पप्पू यादव

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। PM Modi Purnia Campaign प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे। इसपर कांग्रेस के बागी और निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सभा से पहले सवालों की लाइन लगा दी। 

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले चरण में चार लोकसभा सीटों पर चुनाव हैं। पहले दो सीटों पर पीएम मोदी प्रचार कर चुके हैं, अब वह गया और पूर्णिया आ रहे हैं। वह हर क्षेत्र में जा रहे हैं। पप्पू ने कहा कि पीएम मोदी हर हाल में सत्ता में काबिज होना चाहते हैं। 

बाढ़ से मुक्ति को लेकर उठाया सवाल

पप्पू ने कहा कि पीएम मोदी जब बिहार आए तो उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे पर क्यों बात नहीं की? क्या बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा? इसके साथ पप्पू यादव ने यह भी पूछा कि क्या पीएम मोदी कोशी, सीमांचल और पूर्णिया को बाढ़ से मुक्ति के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करेंगे? 

कोशी सीमांचल के लिए बाढ़ से मुक्ति का मुद्दा बहुत समय से चल रहा है, चुनाव से पहले इसपर बात होती है, लेकिन बाद में इसपर कोई काम नहीं होता। इसके अलावा, पप्पू यादव ने यह भी पूछ दिया कि बिहार की जो फैक्ट्रियां बंद हो गई हैं, उनके लिए क्या करेंगे? 

पूर्णिया में भव्य मंच का निर्माण 

गौरतलब है कि पीएम मोदी सभा को लेकर पूर्णिया के मैदान में पूरी तैयारी की गई है। प्रधानमंत्री के लिए भव्य मंच का निर्माण किया गया है तथा लोगों के बैठने के लिए भी हेंगर पंडाल का निर्माण किया गया है। जबकि सुरक्षा को लेकर कड़ी व्यवस्था की गई है।

एसपीजी की टीम पूर्णिया पहुंच चुकी है तथा कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा का जिम्मा अपने हाथ में ले लिया है। वहीं शहर में यातायात को सुचारू बनाने के लिए रूट चार्ट निर्धारित किए गए हैं।

यह भी पढ़ें-

PM Modi Gaya Visit Live : 'नीतीश जी के कामों पर वोट मांगते हैं', गया में पीएम मोदी RJD-Congress को घेरा; पूछ दिया सवाल

मुकेश सहनी ने गुलाब यादव को क्यों नहीं दिया टिकट? JDU ने बताई अंदर की बात, RJD और तेजस्वी यादव से जोड़ा कनेक्शन