Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'नरेंद्र मोदी के रहते...', चुनाव के बीच मांझी का बड़ा बयान; नीतीश कुमार का लिया नाम

जीतन राम मांझी ने मंगलवार को सवालिया अंदाज में पूछा कि संविधान कोई कैसे बदल देगा? नरेंद्र मोदी के रहते कोई संविधान बदल नहीं सकता है। मोदी ने देश को आगे बढ़ाया। आज भारत विश्व में पांचवे स्थान पर है और भारत बहुत जल्द तीसरी शक्ति बन जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ करते हैं तो लोगों को पेट में दर्द होता है। मोदी पूरे देश को परिवार मानते हैं।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 23 Apr 2024 10:05 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 10:05 PM (IST)
'नरेंद्र मोदी के रहते...', चुनाव के बीच मांझी का बड़ा बयान; नीतीश कुमार का लिया नाम

संवाद सूत्र, श्रीनगर (पूर्णिया)। पहले हम गरीबों को कोई देखने वाला नहीं था। अब हम गरीबों को देखने वाला नरेंद्र मोदी है। कोई ऋषिदेव को मुख्यमंत्री बनाया, नहीं बनाया, लेकिन एक दलित ऋषिदेव को नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बनाया। लालटेन से कभी मोबाइल फोन चार्ज होगा, नहीं होगा। उक्त बातें राजकीय उच्च विद्यालय श्रीनगर में पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मंगलवार को जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने हर घर बिजली पहुंचाया और लोग अब घर में मोबाइल फोन चार्ज करते हैं। नीतीश कुमार ने हर गली-मोहल्ले में सड़क का निर्माण करवाया और आज प्रदेश के किसी कोने से पांच घंटे में पटना पहुंचते हैं। दो हजार पांच से पहले कैसा था और आज का बिहार कैसा है।

'तेजस्वी की बात से बुरा लगा'

मांझी ने आगे कहा कि जो गाली-गलौज करता है, उसे गाली नहीं देना है। उससे वोट का चोट देकर बदला लेना है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी ने अंबेडकर के बारे में बोला, तो हमको बहुत बुरा लगा। अंबेडकर के परिवार पर कितना केस हुए। एक भी नहीं, लेकिन तुम्हारे पूरे परिवार पर केस है।

'नरेंद्र मोदी के रहते...'

मांझी ने सवालिया अंदाज में पूछा कि संविधान कोई कैसे बदल देगा? नरेंद्र मोदी के रहते कोई संविधान बदल नहीं सकता है। मोदी ने देश को आगे बढ़ाया। आज भारत विश्व में पांचवे स्थान पर है और भारत बहुत जल्द तीसरी शक्ति बन जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ करते हैं, तो लोगों को पेट में दर्द होता है। मोदी पूरे देश को परिवार मानते हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी को 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। सुबह में पहले मतदान करना है, उसके बाद जलपान करना है। अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री जनक राम ने कहा कि हमलोग विरासत से निकलकर नहीं आए हैं। गरीबों को लूटने वाला कौन था, आप लोग जानते हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहें। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: 'मछली हम लोग खाते हैं और कांटा...', VIP चीफ मुकेश सहनी का PM मोदी पर निशाना

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'दिमांग ठंडा रखने के लिए...', क्या चिराग पासवान की ये सलाह मानेंगे Tejashwi Yadav?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.