Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'सभी भ्रष्टाचारी नेता हो गए एक', महागठबंधन पर डिप्टी CM सम्राट चौधरी का निशाना

पूर्णिया के केनगर प्रखंड अंतर्गत माता कामाख्या हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा आयोजित की गई और इस सभा में एक साथ एनडीए के कई स्टार प्रचारक पहुंचकर संबोधित किया। इस सभा में उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी विजय सिंहा एवं लोजपा नेता चिराग पासवान पहुंचे। सभी प्रचारकों ने लोगों से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए जदयू प्रत्याशी को लोकसभा भेजने की अपील भी की।

By Manoj Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 23 Apr 2024 10:03 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 10:03 PM (IST)
डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिंहा व चिराग पासवान का माला पहनाकर स्वागत करते कार्यकर्ता

संवाद सत्र, हरदा (पूर्णिया)। केनगर प्रखंड अंतर्गत माता कामाख्या स्थान हाई स्कूल मैदान में एक साथ एनडीए के कई स्टार प्रचारक पहुंचे तथा चुनावी सभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिंहा एवं लोजपा नेता चिराग पासवान एक साथ हेलीकॉप्टर से पहुंचे तथा लोगों से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए जदयू प्रत्याशी को लोकसभा भेजने की अपील की।

पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमारी की तारीफ की

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और राज्य का सर्वांगीण विकास हो रहा है। सभी भ्रष्टाचारी नेता एक हो गए हैं तथा जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। ऐसे दलों से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने देश और राज्य के विकास के लिए एनडीए उम्मीदवार को जिताने की अपील की। वहीं उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भारत को आज उस स्थिति में ला दिया है कि पूरी दुनिया टकटकी लगाकर देख रही है। चाहे आर्थिक मोर्चा हो या विदेश नीति देश आज मजबूत स्थिति में है।

उन्होंने आगे कहा कि विकसित भारत, समृद्ध बिहार के लिए एनडीए की सरकार का केंद्र में एक बार फिर आना जरूरी है। इसलिए सभी लोग यहां से जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा को निश्चित रूप से जीत दिलाएं।

रामविलास पासवान ने प्रधानमंत्री को लेकर ये कहा

वहीं लोजपा (रामविलास पासवा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पहले चरण की चुनाव में जनता ने मतदान देकर पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का जोरदार समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि उनके पिताजी का पूर्णिया से पुराना नाता रहा है, यहां के लोग उन्हें तहे दिल से चाहते हैं।

इसलिए यहां के लोगों से वे मिलने आये हैं। कहा कि देश और राज्य के विकास के लिए नरेंद्र मोदी आवश्यकता है। कहा कि बहुरुपये नेता लोग यहां जाल बिछाने का प्रयास करेंगे, लेकिन आप सभी जनता को सजग रहना होगा।

देश में एनडीए की सरकार जरूरी- लेशी सिंह

वहीं मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि विकास पुरुष नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्णिया सहित पूरे राज्य व देश में भयमुक्त वातावरण बना है। रोजगार व सुरक्षा के साथ महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। इसलिए देश में एनडीए की सरकार एक बार फिर जरूरी है।

ये भी पढ़ें-

Mukesh Sahani: 'मछली हम लोग खाते हैं और कांटा...', VIP चीफ मुकेश सहनी का PM मोदी पर निशाना

Chirag Paswan: 'दिमांग ठंडा रखने के लिए...', क्या चिराग पासवान की ये सलाह मानेंगे Tejashwi Yadav?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.