Move to Jagran APP

प्यार का खौफनाक अंजामः लड़की ने फोनकर बुलाया, भाई ने ईंट पर सिर रख रेता लड़के का गला

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव में शनिवार की देर रात 16 वर्षीय अंशु उर्फ लक्की किंग की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह उसका शव मिला है। एक लड़की के फोन पर वो अंशू घर से निकला था।

By Akshay PandeyEdited By: Mon, 14 Dec 2020 07:41 AM (IST)
प्यार का खौफनाक अंजामः लड़की ने फोनकर बुलाया, भाई ने ईंट पर सिर रख रेता लड़के का गला
बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव निवासी अंशु उर्फ लक्की किंग। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता पटना सिटी: दो बजे रात में किशोरी के फोन कर बुलाने पर मिलने गए किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी गई और शव को गली में फेंक दिया गया। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव में शनिवार की देर रात हुई वारदात में मारे गए 16 वर्षीय किशोर की पहचान अंशू उर्फ लक्की किंग के रूप में हुई है। चापड़ से उसका गला रेता गया है। स्वजनों को सुबह गली में शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चापड़ बरामद कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। आक्रोशित लोगों ने लड़की के घर के सामने पहुंच भाई-बहन की गिरफ्तारी की मांग करते हुए बवाल काटा। आरोपितों  की गिरफ्तारी के दौरान भीड़ ने पुलिस जिप्सी पर पथराव किया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा। उसके बाद भी गुस्साए लोगों ने बहादुरपुर थाने पर हंगामा किया। 

अजीमाबाद कॉलोनी के सेक्टर डी में लड़की के घर से 100 मीटर की दूरी पर सुनसान सड़क पर किशोर का ईंट पर सिर रखकर गला रेत दिया गया। देर शाम अंशू की मां आरती देवी ने बहादुरपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी में लड़की, उसके पिता, भाई और फुफेरे भाई को नामजद किया है। पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की, उसके भाई तथा फुफेरे भाई की गिरफ्तारी हुई है। लड़की के भाई ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि छानबीन चल रही है। 

 

लड़की के फोन पर निकला था अंशू

किशोर के चाचा कृष्णदेव साहनी ने बताया कि रात दो बजे लड़की ने फोन करके भतीजे अंशू को बुलाया। वह देर तक नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो यह स्विच ऑफ मिला। सुबह गली में मछली बेचने वाले ने बताया कि उसका शव अजीमाबाद की गली में पड़ा है। यह सुनकर चाचा पहुंचे तो देखा कि उसकी चापड़ से गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई है। 

डिलीवरी ब्वॉय था अंशू 

स्वजनों के अनुसार अंशू उर्फ लक्की किंग होम डिलीवरी का काम करता था। होम डिलीवरी के दौरान अजीमाबाद की लड़की से उसकी पहचान हुई। मोबाइल नंबर मिलने पर वह उससे बातचीत कर मैसेज भेजने लगा। पता चलने पर लड़की के भाई ने अंशू को फोन पर बात और मैसेज करने से मना किया। स्वजनों की मानें तो लड़की के भाई ने युवक को देख लेने की धमकी भी दी थी।

थाने में हंगामा, वाहन तोड़े 

भाई-बहन को गिरफ्तार कर थाना ले जाने के बाद लोग बाजार समिति पहुंचकर सड़क जाम कर टायर फूंकने लगे। बहादुरपुर थाने पहुंचकर आरोपित भाई -बहन को सौंपने की मांग करने लगे। पुलिस द्वारा भगाए जाने पर आक्रोशित लोगों ने थाने पर भी पथराव कर वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। देर शाम तक स्थिति तनावपूर्ण बना हुई थी।