Move to Jagran APP

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे जल्द मचाएंगे धमाल

यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे औऱ भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह अब एक साथ नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म शेर सिंह से दोनों एक साथ काम करेंगे और ये जोड़ी सुपर हिट जोड़ी बनेगी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 28 Jun 2018 09:36 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2018 11:46 PM (IST)
भोजपुरी स्टार पवन सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे जल्द मचाएंगे धमाल
भोजपुरी स्टार पवन सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे जल्द मचाएंगे धमाल

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से सबसे बड़ी खबर ये है कि पहली बार किसी फिल्म में सुपर स्टार पवन सिंह के अपोजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नज़र आएंगी। ये खबर पक्की है। दोनों प्रोड्यूसर - डायरेक्टर शशांक राय की फ़िल्म 'शेर सिंह' में नज़र आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग 3 जुलाई से मुंबई में की जानी है।
इसकी पूरी तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

loksabha election banner

हालांकि फ़िल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकाक, पटाया में किया जाएगा। ये जानकारी खुद शशांक राय ने दी। फ़िल्म में पवन - आम्रपाली के अलावा अशोक समर्थ भी नज़र आएंगे। 
उधर फ़िल्म 'शेर सिंह' की अनाउंसमेंट के बाद भोजपुरी बॉक्स आफिस की गर्मी बढ़ने लगी है। चारों ओर इस फ़िल्म के चर्चे हैं। खासकर  ट्रेड पंडितों को लगता भी है कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी। उनका कहना है कि दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फ़िल्म को प्लस होकर मिल सकता है।

वैसे भी पवन सिंह की पिछली फिल्म में आम्रपाली ने 'रात दिया बुता के' गाना किया था, जिस करोड़ो लोगों ने देखा। यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। इसी आधार पर ट्रेड पंडितों के गणित कहता ही कि फ़िल्म सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित कर सकता है।

वहीं, फ़िल्म के प्रोड्यूसर - डायरेक्टर शशांक राय को भी 'शेर सिंह' से काफी उम्मीदें हैं। उनका कहना है कि फ़िल्म में बहुत कुछ नया होगा। यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म होगी। शेर सिंह में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा। जहां फ़िल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है, वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नज़र नहीं आएंगी। फ़िल्म के गाने और डांस में भी वेरिएंट्स मिलेंगे। कुल मिला कर फ़िल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है। 

शशांक राय ने बताया कि फ़िल्म 'शेर सिंह' के संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को - प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी - राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.