पटना [जेएनएन]। भोजीवुड हो या बॉलीवुड हर जगह अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में छा जाने वाले अभिनेता रवि किशन का 17 जुलाई को जन्मदिन है। आज फिल्मी दुनिया के चमकते सितारे रवि किशन के बारे में हम आपको कुछ ऐसी बात बता रहे हैं जो शायद आपको नहीं मालूम होगा।

एक्टर रवि किशन के पिता को लगता था कि मेरा बेटा कुछ नहीं कर पाएगा। इसलिए बेटे के हर काम पर काफी ध्यान देते थे। गलती पर पिटाई कर देते थे। पिता ने एक दिन रवि की इतनी पिटाई कर दी कि गांव छोड़कर मुंबई भाग गए। रवि किशन बताते हैं कि यही पिता की पिटाई ने मुझे शक्ति दी। जिसके के कारण मैं आज सफल हुआ।

रवि किशन कहते हैं कि वो बचपन में वे शक्कर और गुड़ खूब खाते थे। खाने को लेकर भाई और बहनों में खूब मारपीट होती थी। वो बहन के बाल पकड़कर पिटाई कर देते थे। उन्‍हें मिट्‌टी में खेलने के बाद तालाब और नदी में दोस्तों के साथ नहाने में खूब मजा आता था।

रवि किशन बताते हैं कि रात में भले ही लेट सोए, सुबह जल्दी उठता हूं। ये बात पिताजी से सीखी। बचपन में वे चार बजे सुबह में उठा देते थे। समय का ख्याल रखने के कारण ही आज भोजपुरी, हिन्दी और तेलुगु के 400 से अधिक फिल्म कर चुका हूं। आज तक शूटिंग के दौरान कभी देर से नहीं गया। मैंने किसी डायरेक्टर को डुबाया नहीं। जिसके कारण मुझसे डायरेक्टर भी खूश रहते हैं।

यह भी पढ़ें: अपने पति के साथ कमरे में बंद हुईं संभावना सेठ, कहा-कुछ नया करना है

रवि किशन 17 जुलाई को अपने जन्मदिन पर दोस्तों को शानदार पार्टी देने वाले हैं। वे कहते हैं कि मेरे पार्टी का सभी को इंतजार रहता है। तीन दिन पार्टी रखने का फैसला किया है। पहले दिन भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग आएंगे तो दूसरे दिन बॉलीवुड और आखिरी दिन नेताओं को इनवाइट किया है।

यह भी पढ़ें: कभी थे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, अब बॉलीवुड फिल्म में नजर आयेंगे एक साथ, जानिए

Edited By: Ravi Ranjan