पटना। प्रशासन की सख्ती के बावजूद लोग शराब की तस्करी और पीकर हंगामा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पीरबहोर थाना पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में एक वकील को गिरफ्तार किया है। वहीं, उत्पाद विभाग ने दीदारगंज क्षेत्र से कच्ची शराब से भरा एक आटो जब्त किया है।

पीरबहोर थाना पुलिस ने गुरुवार की शाम सिविल कोर्ट गेट संख्या-एक के समीप चाय की दुकान पर शराब के नशे में धुत एक शख्स को हंगामा करते देखा था। जिसके बाद उसे दबोच लिया गया। उसकी पहचान द्वारिकानगर जकरियापुर झाली थाना गोपालपुर निवासी उपेंद्र कुमार के रूप में हुई है। वह वकील हैं। पीरबहोर थाना प्रभारी सबीह उल हक ने बताया कि ब्रेथ एनलाइजर से जांच में वकील द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुईं। उधर अन्य मामले में पीरबहोर थाना पुलिस ने भंवरपोखर इलाके में शराब के नशे में सोनिका देवी नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया।

शराब से भरा आटो जब्त

उत्पाद विभाग की टीम ने दीदारगंज थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह इलाके से कच्ची शराब से भरे एक आटो को जब्त किया है। आटो से 450 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई है। उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त किशोर कुमार साह ने बताया कि विभाग को आटो से शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसआइ पुष्पा कुमारी की टीम को लगाया गया था। टीम ने गुरुवार की आधी रात बाद करीब दो बजे श्मशान घाट की ओर एक संदिग्ध आटो को आता देखा। इशारा करने पर आटो चालक रुकने के बजाए भागने लगा। बाद में करीब दो किलोमीटर पीछा कर कर्मियों ने शराब से भरे आटो को तो जब्त कर लिया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर फरार होने में सफल हो गया।

Edited By: Jagran