Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की मौत के सदमे से अभी तक नहीं उबर पाए पिता, परिवार को न्याय का इंतजार

Sushant Singh Rajput Death Anniversary बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का एक साल हाे गया है। उनके परिवार उम्‍मीद है कि उन्‍हें न्‍यरस मिलेगा। सुशांत के पिता केके सिंह आज भी बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 11:35 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 11:37 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की मौत के सदमे से अभी तक नहीं उबर पाए पिता, परिवार को न्याय का इंतजार
सुशांत की तस्‍वीर के साथ शोकाकुल पिता केके सिंह। फाइल तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Sushant Singh Rajput Death Anniversary बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के एक साल हो चुके हैं। बेटे की मौत के सदमे से पिता केके सिंह आज तक नहीं उबर पाए हैं। हत्‍या व आत्‍महत्‍या की मिस्‍ट्री के बीच उनके परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है। वे आज भी इसी आशा में हैं कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा। सुशांत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार बबलू के अनुसार न्याय की प्रकिया चल रही है और पूरा परिवार आशा करता है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलेगी।

prime article banner

सदमे से अबतक नहीं उबर पाए सुशांत के पिता

बेटे की मौत के एक साल बाद भी परिवार के सदस्य, खासकर पिता केके सिंह सदमे से नहीं उबर पाए हैं। वे आज भी रात को सुकून से सो नहीं पाते हैं। बेटे की फिल्मों को देखने के बाद भावुक हो जाते हैं। पिता का कुछ दिनों पहले ऑपरेशन हुआ है। परिवार वालों के अनुसार वे आज भी रात में डरकर उठ जाते हैं। उनके घर के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि वे अब पहले की तरह लोगों से बातचीत भी नहीं करते हैं और ना ही घर से बाहर आते हैं।

याद में प्रार्थना सभा व रक्तदान शिविर आज

सुशांत सिंह राजपूत को पटना के लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं। उन्‍हें याद करने के लिए पटना में सोमवार को युवाओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। कुछ लोगों द्वारा उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन भी किया जाएगा।

एक साल पहले मुंबई में मृत मिले थे अभिनेता

विदित हो कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके  फ्लैट में हो गई थी। इस मामले की जांच सीबीआइ कर रही है। सुशांत की मौत की जांच के क्रम में मनी लॉ‍न्ड्रिंग व ड्रग के एंगल भी जुड़ गए, जिनकी अलग से जांच ईडी व एनसीबी के हवाले है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.