Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए लुटेरे बने 10वीं के छात्र, हुआ ये हाल

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए 10वीं के छात्र लुटेरे बन गए। पूछताछ में बताया कि दोनों की गर्लफ्रेंड है। जो इनके साथ महंगे रेस्टोरेंट में जाती थी। महंगे गिफ्ट मांगती है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 31 May 2018 03:14 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 11:56 PM (IST)
गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए लुटेरे बने 10वीं के छात्र, हुआ ये हाल
गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए लुटेरे बने 10वीं के छात्र, हुआ ये हाल

पटना [जेएनएन]। गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देने और एक बदमाश से दोस्ती निभाने के चक्कर में 10वीं के दो छात्र लुटेरे बन गए। उन्होंने खुशरूपुर से पटना की ओर आ रहे एक युवक से फोरलेन पर मोबाइल और बाइक लूटने का प्रयास किया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि तीन बदमाशों में दो केंद्रीय विद्यालय बरौनी में दसवीं के छात्र हैं।

loksabha election banner

पीडि़त के शोर मचाने पर पुलिस ने दौड़ाकर दबोचा

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सोमवार को बाइक सवार प्रशांत कुमार घर से खुशरूपुर से पटना की ओर फोरलेन से आ रहे थे। जैसे ही वह शेख मोहम्मदपुर के पास पहुंचे, काली बाइक पर सवार तीन बदमाश उनके पीछे पड़ गए। प्रशांत को संदेह हुआ तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। इसी बीच बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए उन्हें  धक्का देकर गिरा दिया। वे कुछ समझते इसके पहले ही बदमाशों ने मोबाइल व बाइक लूट ली। इस पर प्रशांत ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों बदमाश लूट की बाइक छोड़कर भागने लगे। प्रशांत भागकर खुशरूपुर थाने पहुंचे। थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए काले रंग की बाइक से भाग रहे तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

तीनों की पहचान संदेश उर्फ भोलू निवासी बेगूसराय जिले के फुलवरिया, गर्दनीबाग निवासी अश्वनी कुमार और तीसरे बदमाश की पहचान रॉबिन सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने इनके पास से एक लोडेड पिस्टल, शराब, बाइक और लूट का मोबाइल बरामद किया है। 

घर से पैसे नहीं मिलने पर बनाई लूट की योजना

पूछताछ में तीनों बदमाशों ने जुर्म कबूल कर लिया है। रॉबिन सिंह और अश्वनी कुमार ने बताया कि दोनों केंद्रीय विद्यालय बरौनी में दसवीं के छात्र हैं। दोनों की गर्लफ्रेंड है। जो इनके साथ महंगे रेस्टोरेंट में जाती थी। दोनों की गर्लफ्रेंड लगातार इनसे मल्टीमीडिया हैंडसेट की डिमांड कर रही थीं, लेकिन घर से दोनों को सिर्फ पढ़ाई के नाम पर पैसे मिलते थे।

उनके पास पैसे नहीं थे लेकिन प्रेमिका की मांग पूरी करनी थी। दोनों का एक आपराधिक प्रवृत्ति का मित्र है संदेश उर्फ भोलू। भोलू जेल भी जा चुका है और उसके खिलाफ बेगूसराय के फुलवरिया और कंकड़बाग में केस दर्ज हैं। गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए तीनों ने लूट की योजना बना डाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.