Move to Jagran APP

'सनकी अधिकारी हैं...', RLM नेता उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को लेकर क्यों कही ऐसी बात

Bihar Politics बिहार में शिक्षा विभाग में अपर मुख्य सचिव केके पाठक के आने के बाद से कई बदलाव हुए हैं। हालांकि पाठक अपने फैसलों को लेकर विवादों में भी रहे हैं। बहरहाल राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पाठक को लेकर बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पाठक के कार्यों की तारीफ भी की है।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Published: Tue, 20 Feb 2024 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 05:42 PM (IST)
'सनकी अधिकारी हैं...', RLM नेता उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को लेकर क्यों कही ऐसी बात
Bihar Politics : 'सनकी अधिकारी हैं...', RLM नेता उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को लेकर क्यों कह दी ऐसी बात

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics : राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को एक सनकी अधिकारी बताया है। उन्होंने कहा कि मेरी पाठक के प्रति पहले जो राय थी, अब भी वही है। हालांकि, कुशवाहा ने यह भी माना कि केके पाठक ने कुछ अच्छे काम भी किए हैं।

loksabha election banner

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को यह बातें मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि हम तो केके पाठक के बारे में पहले भी अपनी राय रख रहे थे। काम कुछ जरूर उन्होंने अच्छे किए हैं, लेकिन सनकी अधिकारी हैं, सनकी मन-मिजाज के हैं।

इस तरह के फरमान जारी करते रहते हैं, जिसका कोई मतलब नहीं है। खासकर जो शिक्षक हैं, शिक्षकों की साख बढ़ानी पड़ेगी, तब एजेकुशन ठीक होगी। शिक्षक को गाली देकर अगर कोई कहे कि उनसे काम करा लेंगे तो ये मुश्किल है। हम ये बात पहले भी बोलते थे और आज भी बोल रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश ने घटा दिया स्कूलों का समय

इससे पहले विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के सवाल का जवाब देते हुए मंगलवार को कहा कि शिक्षकों के स्कूल आने का समय अब 10 बजे से शाम 4 बजे तक का होगा। यदि शिक्षा विभाग ने कोई और समय तय कर रखा है तो उसे बदल दिया जाएगा।

बता दें कि विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सरकारी स्कूल के शिक्षकों के लिए ड्यूटी का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक तय किया था। अब पाठक के इस आदेश को सरकार बदलने जा रही है।

कुशवाहा ने बदला पार्टी का नाम

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू से अलग होने के बाद नई पार्टी का गठन किया था। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम राष्ट्रीय लोक जनता दल रखा था। परंतु, हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी के नाम में बदलाव किया है। उन्होंने रालोजद का नाम बदलकर राष्ट्रीय लोक मोर्चा (रालोमो) रख दिया है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का नाम बदला, चुनाव आयोग ने दिया नया नाम; दल प्रमुख ने कह दी यह बात

KK Pathak का खौफ खत्म! निरीक्षण के दौरान 1 दर्जन शिक्षक मिले गायब, कई विद्यालय थे बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.