पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: बिहार में बनी नई सरकार से सबसे ज्‍यादा खुशी लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad) के परिवार में है। लगभग पांच वर्षों बाद राजद की सत्‍ता में वापसी हुई है। इससे परिवार के साथ समर्थकों में भी खुशी की लहर है। राजद सुप्रीमो की पुत्री रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने पिता का वीडियो शेयर किया है जिसमें लंबे समय लालू प्रसाद मुस्‍कुराते दिख रहे हैं। वे एक कार्ड को देख रहे हैं, जिसपर ऊपर लिखा है, जल्‍दी ठीक हो जाओ। बीच में दिल की तस्‍वीर लगाई गई है। नीचे लिखा है प्‍लीज कम टू सिंगापुर। काले रंग का फुल टीशर्ट पहने लालू कुर्सी पर बैठे हैं। हालांकि, उनके बाएं हाथ में स्‍लाइन का इंट्राकैथ लगा हुआ है। लेकिन उनके चेहरे पर पुरानी मुस्‍कान समर्थकों को सुकून देने वाली है। 

लंबे समय बाद लालू परिवार में लौटी खुशियां

मालूम हो कि मंगलवार का दिन बिहार में महागठबंधन के लिए मंगल तो भाजपा के लिए अमंगल साबित हुआ। 2017 के बाद एक बार फिर राजद की सत्‍ता में वापसी हुई है। नेता प्रतिपक्ष के पद से तेजस्‍वी यादव अब उपमुख्‍यमंत्री पद पर आसीन हो चुके हैं। तेज प्रताप के भी मंत्री बनने की चर्चा है। विधानसभा अध्‍यक्ष का पद भी राजद के पाले में आने की बात है। इससे लालू परिवार में जश्‍न का माहौल है। 

राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी 

मंगलवार को महागठबंधन की सरकार बनने की बात सामने आते ही रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी लिख दिया था। इसके बाद उन्‍होंने भाजपा नेताओं पर खूब तंज कसा। अपने पिता की तस्‍वीर शेयर कर उसपर किंगमेकर लिखा। इसके साथ उन्‍होंने मीम्‍स शेयर किया है। इसमें लालू और नीतीश की तस्‍वीर लगी है। बैकग्राउंड से ओ बाबूजी, किस्‍मत की हवा कभी नरम... गाना बज रहा है। इस मीम्‍स को शेयर को रो‍हिणी ने लिखा है, ये दोस्ती का रंग है, हंसना लड़ना मनाना संग है.। मालूम हो कि लालू प्रसाद अभी दिल्‍ली में बड़ी बेटी डा. मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं। वे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सके। 

Edited By: Vyas Chandra