Move to Jagran APP

Bihar Politics: बिहार के विधायकों को लेकर कांग्रेस अलर्ट, राहुल गांधी से लेकर MLA तक मंदिर-मंदिर में टेक रहे मत्था

Bihar Politics कांग्रेस ने टूट के संकेतों को देखते हुए अपने बिहार के विधायकों हैदराबाद भेज दिया है। फिलहाल उन्हें एक रिजॉर्ट में रखा गया है जहां सुरक्षा काफी टाइट है। आज बिहार के कांग्रेस विधायकों ने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम में श्री भ्रामराम्बिका मल्लिकार्जुन मंदिर का दौरा किया। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना भी की। इस दौरान उन्हें अलग अंदाज में देखा गया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarPublished: Wed, 07 Feb 2024 03:14 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 03:14 PM (IST)
Bihar Politics: बिहार के विधायकों को लेकर कांग्रेस अलर्ट, राहुल गांधी से लेकर MLA तक मंदिर-मंदिर में टेक रहे मत्था
कांग्रेस विधायकों ने श्री भ्रामराम्बिका मल्लिकार्जुन मंदिर का किया दर्शन

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद से ही कांग्रेस की रणनीति बदली नजर आ रही है। पार्टी के शीर्ष नेता लगभग हर रोज देश में किसी मंदिर का दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने झारखंड के बाबाधाम में भव्य तरीके से पूजा-अर्चना की थी। इसके बाद, आज यानी कि बुधवार को राउरकेला के वेदव्यास मंदिर में भी उन्हें पूजा करते हुए देखा गया। 

वहीं, दूसरी ओर उनके विधायक भी अब इस मामले में पीछे नहीं हैं। दरअसल, कांग्रेस ने अपने बिहार के विधायकों को टूट के संकेतों को देखते हुए हैदराबाद भेज दिया है। जहां, उनपर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। उन्हें एक रिजॉर्ट में रखा गया है, जहां हर तरह की सुविधा है।

अलग पोशाक में नजर आए विधायक

आज बिहार के कांग्रेस (Congress) विधायकों ने आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम में श्री भ्रामराम्बिका मल्लिकार्जुन मंदिर का दौरा किया। यहां उन्होंने भव्य तरीके से पूजा-अर्चना भी की। विधायक इस दौरान अलग पोशाक में नजर आए। मंदिर में उनके साथ कुछ स्थानीय लोगों को भी देखा गया। 

गौरतलब है कि बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह कुल 19 में से 16 विधायकों को लेकर हैदराबाद पहुंचे हैं। बाकी तीन विधायकों को भी यथाशीघ्र पहुंचने का निर्देश है। 12 फरवरी को विश्वास मत के दिन उन्हें वहां से सीधे पटना लाया जाएगा। विधानसभा का अंकगणित अभी राजग के पक्ष में है। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: ये तीन विधायक क्यों नहीं गए हैदराबाद? बगावत की तैयारी तो नहीं! इस कांग्रेस विधायक ने कर दिया क्लियर

Prashant Kishor: 'दुकान बंद है पर होम डिलीवरी...', पीके ने शराबबंदी पर नीतीश को जमकर घेरा, BJP-RJD को भी लपेटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.