Move to Jagran APP

Bihar: भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे राहुल गांधी और खरगे, पटना में कांंग्रेस का है ये खास प्लान

Opposition Meeting विपक्षी एकता की बैठक को लेकर बिहार में विपक्षी नेताओं का आज जमावड़ा लगेगा। पूरे देश की नजर नीतीश कुमार की अगुवाई वाली इस बैठक पर है। इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव केसी वेणुगोपाल के स्वागत के लिए कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम सजधज कर तैयार हो गया है। राहुल के साथ कांग्रेस नेता यहां पहुंचेगें।

By Sunil RajEdited By: Roma RaginiFri, 23 Jun 2023 08:06 AM (IST)
Bihar: भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे राहुल गांधी और खरगे, पटना में कांंग्रेस का है ये खास प्लान
Opposition Meeting-राहुल गांधी और खरगे आज पटना पहुंचेंगे

पटना, राज्य ब्यूरो। Opposition Meeting-विपक्षी एकता की बैठक को लेकर बिहार में आज विपक्ष के नेताओं का जमावड़ा लगेगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे शुक्रवार सुबह करीब 10 बजकर 15 मिनट पर पटना पहुंचेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव केसी वेणुगोपाल के स्वागत के लिए कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम सजधज कर तैयार हो गया है। कांग्रेस का यह शीर्ष नेतृत्व पूर्वाह्न 10:30 बजे सदाकत आश्रम पहुंचेगा।

राहुल गांधी के साथ अन्य नेता स्थापित की गई आंबेडकर की प्रतिमा का लोकार्पण करेगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह शीर्ष नेताओं के आगमन की पूर्व संध्या तक तैयारियां का जायजा लेते रहे।

डॉ. सिंह ने बताया राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे आठ बजे दिल्ली से चार्टर्ड प्लेन से रवाना होकर 10.15 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद एयरपोर्ट से बेली रोड और बोरिंग कैनाल रोड होते हुए सदाकत आश्रम पहुंचेंगे। यहां केंद्रीय नेता पार्टी की ओर से स्थापित कराई गई आंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

पार्टी नेताओं से बात करेंगे राहुल गांधी

इसके बाद आश्रम के पिछले हिस्से में बने जर्मन हैंगर के मंच से पार्टी नेताओं से बात करेंगे। ये नेता पूर्वाह्न 11:15 बजे अटल पथ होते हुए आयोजन स्थल नेक संवाद तक जाएंगे। बैठक समाप्त होने के बाद ये नेता दिल्ली प्रस्थान कर जाएंगे।