Move to Jagran APP

राबड़ी का खुलासा-प्रशांत किशोर की ये थी डील, नीतीश को PM और तेजस्वी को CM बनाएंंगे

राबड़ी देवी ने शुक्रवार को कहा था कि प्रशांत किशोर लालूजी से मिलने पांच बार उनके घर आए थे। प्रशांत किशोर नीतीश को पीएम कैंडिडेट और तेजस्वी को सीएम कैंडिडेट बनाने की डील करने आए थे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 04:22 PM (IST)
राबड़ी का खुलासा-प्रशांत किशोर की ये थी डील, नीतीश को PM और तेजस्वी को CM बनाएंंगे
राबड़ी का खुलासा-प्रशांत किशोर की ये थी डील, नीतीश को PM और तेजस्वी को CM बनाएंंगे

पटना, जेएनएन। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बताया था कि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लालू जी से मिलने उनके और तेजस्वी यादव के आवास पर पांच बार आए थे। राबड़ी देवी आज भी अपनी इस बात पर कायम हैं और उन्होंने प्रशांत किशोर की डील का खुलासा करते हुए बताया कि नीतीश कुमार की डील थी कि वो लालू यादव के पास वापस लौटना चाहते थे।

loksabha election banner

प्रशांत किशोर करने आए थे डील, तेजस्वी को सीएम, मुझे बनाएं पीएम

महागठबंधन टूटने के बाद फिर से नीतीश कुमार ने वापस आने की इच्छा जताई थी और साथ ही कहा था कि तेजस्वी को वो 2020 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं और इसके लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में लालू उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दें। राबड़ी ने कहा कि ये सुनकर हमने प्रशांत किशोर को अपने घर से निकाल दिया था। मुझे नीतीश कुमार पर बिल्कुल ही भरोसा नहीं था।

प्रशांत किशोर ने किया ट्वीट-लालूजी मीडिया के सामने आएं, खोलूंगा राज

इधर राबड़ी ने अपने कल के बयान को दोहराते हुए डीलिंग का खुलासा किया है तो वहीं प्रशांत किशोर ने आज ट्वीट कर लालू परिवार को चुनौती दी है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लालू प्रसाद जी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया?

राबड़ी ने दिया जवाब-हिम्मत है तो लालू से करें आमना-सामना

प्रशांत किशोर के ट्वीट का जवाब देते हुए राबड़ी देवी ने कहा है कि अगर हिम्मत है तो प्रशांत किशोर रांची स्थित रिम्स अस्पताल जाकर लालू से आमना-सामना कर लें। राबड़ी देवी ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह एनडीए की ही सरकार है। प्रशांत किशोर जेल आईजी से परमिशन लेकर और सभी मीडिया कर्मियों को जेल में ले जाकर वहां आमने-सामने बैठकर कर फैसला कर लें।

राबड़ी देवी ने साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियां अपनी जीत का दावा करती हैं, लेकिन पहले चरण की सभी सीटों पर जीत महागठबंधन की होगी। उन्होंने कहा कि इस बार हम सभी 40 सीटों पर एनडीए का सूपड़ा साफ कर देंगे।

ये भी पढ़ें- प्रशांत किशोर ने दी खुली चुनौती-मीडिया के सामने आइए लालूजी, तब खोलूंगा राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.