Move to Jagran APP

Prashant Kishor: 'अगर जहाज डूबेगा तो हिंदू-मुसलमान...', प्रशांत किशोर ने बिहार के लोगों को चेताया; दे डाली नसीहत

Bihar Politics जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने बिहार के अमीर लोगों को नसीहत देते हुए कहा है कि उनका भी भला होने वाला नहीं है। अगर जहाज डूबेगा तो हिंदू-मुसलमान अमीर-गरीब सभी लोग डूबेंगे। उन्होंने बच्चों के भविष्य के लिए सही उम्मीदवार चुनने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि अमीर लोग ये न सोचें कि वे प्राइवेट में बच्चों को पढ़ाकर उनका भला हो जाएगा।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 23 Feb 2024 01:02 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 01:02 PM (IST)
प्रशांत किशोर ने बिहार के अमीर लोगों को दी चेतावनी (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अपने अभियान को तेज कर दिया है। प्रशांत किशोर, गांव के लोगों के बीच जाकर लगातार संबोधित कर रहे हैं। लोगों से बिहार को बदलने के लिए लगातार अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

बच्चों के भविष्य के लिए सही उम्मीदवार को मतदान करने के लिए जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। वे लोगों को तरह-तरह के उदाहरण देकर समझाने की कोशिश कर रहे हैं। 

प्रशांत किशोर ने बिहार के पैसे वाले लोगों को दी नसीहत

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने इस बार बिहार के अमीर-गरीब, हिंदू-मुसलमान और अगड़े-पिछड़े सभी वर्ग के लोगों को समझाया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि आपमें से कुछ पैसे वाले लोग हैं। वे सोच रहे हैं कि हम तो बच्चे को प्राइवेट में पढ़ाकर निकाल लेंगे। लेकिन आपका भी भला होने वाला नहीं है।

जैसे गरीब के बच्चे बाहर जाकर मजदूरी करने गया है और एक बार छठ में वापस आता है। वैसे ही अमीर के बच्चे भी साल में एक-दो बार ही आएंगे। आपको भी परिवार का सुख नहीं मिलने वाला है।

जहाज डूबेगा तो अमीर-गरीब, हिंदू-मुसलमान सभी डूबेंगे

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर जहाज डूबेगा तो अमीर-गरीब, हिंदू-मुसलमान, अगड़ा-पिछड़ा और महिला-पुरुष सभी डूबेंगे। इसलिए संभल जाइए। बिहार के लिए वोट कीजिए। बिहार में रोजगार पैदा करने के लिए वोट कीजिए।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक ने लिया ऐतिहासिक फैसला, पूरे बिहार में हो रही तारीफ, ऐसा करने वाले पहले अधिकारी बने

Bihar Politics: अब क्या होगा लालू परिवार का? सम्राट चौधरी ने विधानसभा में कर दिया बड़ा एलान, कहा--खुलेआम 17 विधायक ...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.