Move to Jagran APP

Patna to Hyderabad Flight: फ्लाइट की एसी खराब होने पर फूटा यात्रियों का गुस्सा, देर रात जमकर काटा हंगामा

इंडिगो प्रबंधन की लापरवाही के कारण पटना से हैदराबाद जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल पटना से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट की एसी खराब थी। बोर्डिंग के कुछ देर बाद ही यात्री पसीने से तरबतर होने लगे। जल्द कोई समाधान नहीं निकलने पर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामले पर अबतक इंडिगो प्रबंधन की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Tue, 09 Jul 2024 08:54 AM (IST)
इंडिगो प्रबंधन की लापरवाही से परेशान रहे यात्री। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना। पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार की देर रात हैदराबाद जाने वाले इंडिगो के विमान का एसी खराब होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।

इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 6223 पटना हैदराबाद में बोर्डिंग के बाद कुछ ही देर में यात्री पसीने से तरबतर हो गए। यात्री लगातार एसी चालू करने की मांग कर रहे थे।

क्रू मेंबर्स ने क्या कहा?

क्रू मेंबरों ने उन्हें बताया कि विमान का एसी ठीक करने में इंजीनियर लगे हुए हैं। इस बीच एक घंटे बीत गए, इतनी देर में गर्मी से परेशान विमान में बैठे यात्रियों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामें के बाद प्रबंधन ने यात्रियों को विमान से बाहर निकाल दिया। विमान में 157 यात्री सवार थे।

हंगामे पर इंडिगो प्रबंधन ने साधी चुप्पी

एसी को लेकर हुए हंगामे के बारे में इंडिगो प्रबंधन ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। यह विमान सोमवार की रात लगभग नौ बजे पटना हवाई अड्डे पर हैदराबाद से ही तीन घंटे की देरी से आया था।

काफी पुराना है विमान का मॉडल

बताया जा रहा है कि विमान का मॉडल काफी पुराना है। इसके एसी में हैदराबाद से पटना की उड़ान में ही गड़बड़ी आ गई थी। फिर भी वहां से पटना के लिए भेज दिया गया था।

पटना आने पर विमान में एसी की समस्या बढ़ गई। रात पौने बारह बजे तक एसी ठीक करने में इंजीनियर लगे थे। यात्रियों को विमान में दोबारा बोर्डिंग कराने की तैयारी की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: IRCTC: भागलपुर से होकर चलेंगी दक्षिण व पश्चिम भारत का दर्शन कराने वाली तीर्थ स्पेशल ट्रेनें, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Flight Divert: इधर दरभंगा में अपनों की राह ताकते रहे लोग, उधर पटना पहुंच गई फ्लाइट; काउंटर पर घंटों मचा रहा बवाल

Petrol Diesel Price Today: 9 जुलाई के लिए जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, आपके शहर में कितनी है 1 लीटर फ्यूल की कीमत