Move to Jagran APP

Pashupati Paras: चिराग पासवान तो मान गए, मगर अब पशुपति ने दिखाए तेवर! NDA को दे दिया साफ संदेश

पशुपति पारस ने सीट शेयरिंग और एनडीए गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी की लिस्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि घोषणा के बाद अगर हमें उचित सम्मान नहीं दिया गया तो हमारी पार्टी स्वतंत्र है और हमारे दरवाजे खुले हैं। हम कहीं भी जाने के लिए तैयार रहेंगे।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 15 Mar 2024 04:32 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2024 04:46 PM (IST)
चिराग पासवान तो मान गए, मगर अब पशुपति ने दिखाए तेवर! NDA को दे दिया साफ संदेश

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली/पटना। लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले बिहार में एनडीए के घटक दल राष्ट्रीय लोकजनशक्ति मोर्चा ने बागी तेवर अपना लिया है। पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि भाजपा के साथ पांच वर्षों तक वफादारी के साथ रहा। किंतु अब उचित सम्मान नहीं मिल रहा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बिहार में राजग प्रत्याशियों की सूची जारी होने तक वह इंतजार करेंगे और सम्मान नहीं मिला तो विचार करेंगे।

अपनी पार्टी के दो अन्य सांसदों के साथ मात्र पांच मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पारस ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह का बहुत सम्मान करते हैं। उनकी पार्टी राजग का छोटा हिस्सा है। इसलिए भाजपा से आग्रह है कि मेरी दावेदारी पर विचार किया जाए।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सूरजभान, नवादा सांसद चंदन सिंह एवं समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज के साथ मीडिया के सामने आए पारस ने कहा कि वह किसी भी हाल में हाजीपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। हमारे तीन सांसद अपने-अपने क्षेत्र से तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने निर्णय पर पुनर्विचार करे। ऐसा नहीं होगा तो हमारा विकल्प खुला है। हालांकि पारस ने यह नहीं बताया कि विकल्प के रूप में उनके सामने क्या-क्या है। किंतु माना जा रहा है कि वह राजद के संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: मोदी-शाह के लिए चिराग पासवान क्यों जरूरी? प्रशांत किशोर ने बता दी NDA की 'इनसाइड स्टोरी'

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लाठी उठावन तेल पिलावन' वाले Lalu Yadav ने बनाई नई स्ट्रेटजी, अब क्या करेंगे Nitish Kumar?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.