Move to Jagran APP

Bihar Politics: 4000 से ज्यादा सांसद..., PM Modi की सभा में फिसली नीतीश कुमार की जुबान

पीएम मोदी की जनसभा में नीतीश कुमार की जबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल का 18वां जबकि प्रधानमंत्री का दसवां साल चल रहा है। यह आगे भी जारी रहेगा। पांच साल तक कोई दिक्कत नहीं। हमें पूरी उम्मीद है कि चार हजार से ज्यादा सांसद रहेंगे इनके पक्ष में। दरअसल वह चार सौ ज्यादा सासंद के जीतने की बात कहना चाहते थे।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 07 Apr 2024 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 04:30 PM (IST)
PM Modi की सभा में फिसली नीतीश कुमार की जुबान। (जागरण फोटो)

जागरण टीम, पटना। नवादा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज प्रधानमंत्री और हम सब विवेक ठाकुर को भारी मतों से जिताने का निवेदन करने आये हैं। प्रधानमंत्री जी ने बिहार के विकास के लिए कई योजनाएं चलाई है। भूलियेगा नहीं कि बिहार में 2005 के पहले क्या हाल था। कितने हिन्दू-मुस्लिम झगड़े होते थे।

loksabha election banner

नीतीश कुमार ने कहा कि हम सबके विकास के लिए काम कर रहे हैं। 10 लाख सरकरी नौकरी व रोजगार देंगे। 5 लाख को चुके हैं। मिलजुलकर और बढ़ाएंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर मेरा 18वां, जबकि देश के प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी जी का दसवां साल चल रहा है। यह कार्यकाल आगे भी जारी रहेगा। पांच साल तक तो कोई दिक्कत नहीं है। हमें पूरी उम्मीद है कि चार हजार से ज्यादा सांसद रहेंगे इनके पक्ष में। 

दरअसल नीतीश कुमार कहना चाहते थे कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए के 400 सौ से अधिक उम्मीदवार जीतकर ससंद पहुंचेंगे। हालांकि उनकी जबान फिसल गई और वह 400 की जगह 4 हजार सांसद होने की बात कह दी।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: रोहिणी से लेकर शांभवी तक... वो कैंडिडेट; जो लोकसभा चुनाव से कर रहे पॉलिटकल करियर की शुरुआत

Bihar Teachers: 1 लाख 87 हजार Niyojit Sikshak जल्द बनेंगे राज्यकर्मी, जानें कहां तक पहुंची पदस्थापन की प्रक्रिया?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.