पटना, आनलाइन डेस्‍क। टी-20 विश्‍व कप 2021 (T-20 World Cup Cricket 2021) में रविवार को भारत और पाकिस्‍तान (India Vs Pakistan) के बीच के मुकाबले को लेकर बिहार में जबरदस्‍त उत्‍साह है। खासकर लोगों को बिहार के क्रिकेट स्‍टार ईशान किशन (Ishan Kishan) के टीम में शामिल होने की उम्मीद थी पर ऐसा नहीं हुआ। दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम (Dubai International Stadium) में हो रहे इस मैच को स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देखा जा सकता है। मैच की मोबाइल लाइव स्‍ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर उपलब्‍ध है।

मैच को लेकर क्‍या बोला पटना, जानिए

भारत व पाकिस्‍तान के इस मुकाला को लेकर नोट्रेडेम एकेडमी में 11वीं की छात्रा अमृता ने कहा कि भारत तो जीतेगा ही। पाकिस्‍तान टी 20 वर्ल्‍ड कप में एक बार भी भारत से नहीं जीत सका है। अमृता ने बताया कि वह लाइव स्‍ट्रीमिंग पर मैच देख रहे हैं। पटना की योग प्रशिक्षक पूनम कुमारी कहती हैं कि भारत आज फिर पुराना इतिहास दुहराएगा। पटना विश्विविद्यालय में स्‍नातक के छात्र रोहित राज आज की रात पढ़ाई के बदले क्रिकेट मैच देखेंगे। कहते हैं कि यह मैच खास है। रोहित के दोस्‍त संजय सिंह को मैच के दुबई में होने का मलाल है। कहते हैं कि काश, बिहार में भी ऐसे मैचे होते। पटना में किराना दुकान चलाने वाले बैजू झा आज की रात कमाई नहीं कर मैच देखेंगे। आज वे अपनी दुकान का शटर गिरा देंगे।

पाकिस्‍तान की टीम, एक नजर

भारतीय टीम की घोषणा तो मैच के पहले होगी, लेकिन पाकिस्तान की टीम की घोषणा हो चुकी है। बाबर आजम टीम के कप्‍तान बनाए गए हैं। टीम में आसिफ अली, फकर जमान, हैदर अली, मोहम्मद रिजवान, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, शोएब मलिक, हरीश राउफ, हसन अली एवं शाहीन शाह अफरीदी को शामिल किया गया है। मोहम्मद रिजवान टीम के विकेटकीपर बनाए बनाए गए हैं।

Edited By: Amit Alok