Move to Jagran APP

'Chirag Paswan जी आपका मुंह...', जमुई गाली कांड पर ये क्या बोल गईं मीसा भारती; PM Modi का भी लिया नाम

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने जमुई गाली कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। हालांकि इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान पर भी सवाल दाग दिए। मीसा भारती ने पूछा कि चिराग जी उस समय तो आपका मुंद बंद हो गया था जब सम्राट चौधरी ने मेरी बहन और मेरे पिता के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 19 Apr 2024 03:12 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 03:12 PM (IST)
'Chirag Paswan जी आपका मुंह...', जमुई गाली कांड पर ये क्या बोल गईं मीसा भारती

डिजिटल डेस्क, पटना। Misa Bharti On Chirag Paswan तेजस्वी यादव की जनसभा में चिराग पासवान की मां को कहे अपशब्द पर सियासत गरमाई हुई है। एनडीए ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। वहीं, चिराग पासवान ने खुद तेजस्वी यादव को इस पर चिट्ठी भी लिखी है। दूसरी ओर, लालू की बेटी मीसा भारती ने चिराग पर ही पलटवार किया है।

मीसा भारती ने शुक्रवार को कहा कि किसी भी दल में जो महिलाएं हैं उनके प्रति अभद्र टिप्पणी नहीं होनी चाहिए, ये बहुत ही दुखद बात है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी नेताओं और चिराग पासवान जी से एक सवाल पूछना चाहती हूं।

'चिराग पासवान जी का मुंह उस समय बंद हो गया था...'

सवाल करते हुए मीसा भारती ने कहा, "चिराग पासवान जी आपका मुंह उस समय बंद हो गया था जब सम्राट चौधरी ने मेरी बहन (रोहिणी आचार्य) और मेरे पिता (लालू यादव) पर अभद्र टिप्पणी की थी... तब आपको तकलीफ नहीं हुई थी? तब आपने क्या रिएक्शन दिया था? क्या आपने उस समय कार्रवाई करने के लिए प्रधानमंत्री को कहा था? तो कथनी और करनी में फर्क में करिए। ताली एक हाथ से नहीं बजती है..."।

मीसा भारती ने आगे कहा कि मैं यही कहना चाहती हूं कि किसी भी दल में जो महिलाएं हैं उनका सम्मान होना चाहिए। किसी को अभद्र टिप्पणी का प्रयोग नहीं करना चाहिए। ये निंदनीय है और मैं इसकी घोर आलोचना करती हूं।

प्रधानमंत्री पर मीसा भारती का निशाना

बीते दिनों प्रधानमंत्री ने बिहार में रैली की थी। प्रधानमंत्री ने राजद और लालू परिवार पर निशाना साधा था। इस पर मीसा भारती ने पलटवार किया। मीसा भारती ने कहा, "प्रधानमंत्री जी ने 10 साल में कुछ किया नहीं और अब अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस तरह की बात करते हैं"।

उन्होंने पूछा कि राजद पर भाषण देने से बेरोजगारी दूर हो जाएगी, महंगाई कम हो जाएगी क्या किसानों की आय दोगुना हो जाएगी, बिहार को स्पेशल पैकेज मिल जाएगा? आप अपने वादों को पूरा कीजिए। हम तो मुद्दों की बात कर रहे हैं। हमारी सरकार बनेगी तो हम अग्निवीर खत्म करेंगे। किसानों की आय दोगुनी करेंगे। हम रोजगार देंगे। बिहार को स्पेशल पैकेज देंगे।

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav की राजद में खटपट! मंच पर ही सबके सामने भिड़ गए दो दिग्गज नेता; फिर जो हुआ...

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan की मां को कहे 'अपशब्द', Tejashwi Yadav बोले- अगर मैंने सुना होता तो...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.