Move to Jagran APP

काजोल के साथ तस्वीर खिंचवा तेजप्रताप ने लूट ली महफिल, अभिनेत्री की कमर में हाथ डाले गजब ढा रहे लालू के लाल

Tejpratap Yadav बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव अभिनेत्री काजोल के बड़े फैन हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर काजोल के साथ एक तस्वीर और वीडयो भी शेयर की है। जिसमें वो अभिनेत्री के कमर में हाथ डाले नजर आ रहे हैं।

By Amit AlokEdited By: Roma RaginiFri, 26 May 2023 11:45 AM (IST)
काजोल के साथ तस्वीर खिंचवा तेजप्रताप ने लूट ली महफिल, अभिनेत्री की कमर में हाथ डाले गजब ढा रहे लालू के लाल
Tejpratap Yadav with Kajol-काजोल के साथ तस्वीर खिंचवा तेजप्रताप ने लूट ली महफिल

अमित आलोक, पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के वन व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में आते रहे हैं। अब अभिनेत्री काजोल के साथ उनकी तस्वीर और वीडियो चर्चा है।

तेजप्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे काजोल के पुतले की कमर में हाथ डाले पोज देकर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप इसके पहले कभी जलेबी छानते तो कभी साइकिल चलाते या घुड़सवारी करते नजर आते रहे हैं। वे कभी भगवान कृष्ण तो कभी भगवान शिव का रूप भी धरते रहे हैं।

अभिनेत्री काजोल के बड़े फैन तेज प्रताप

भगवान कृष्ण के भक्त तेज प्रताप यादव अभिनेत्री काजोल के बड़े फैन हैं। पटना में एक जगह लगे काजोल के पुतले के साथ उन्होंने कमर में हाथ डालकर पोज देते हुए फोटा शूट कराया। उन्होंने इसका वीडियो भी बनवाया।

काजोल के पुतले के साथ तेज प्रताप यादव जींस और टी-शर्ट में काला चश्मा लगाए गजब ढ़ाते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते ही पक्ष-विपक्ष में कमेंट की भरमार लग गई है।

पहले भी कई बार चर्चा में रहे लालू के लाल

इससे पहले भी कई बार लालू के लाल तेज प्रताप अपने कामों व बयानों के लिए चर्चा में रहते आए हैं। हाल में उन्होंने बागेश्वरधाम वाले बाबा के विरोध में बयान दिए थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख रहे दिवंगत मुलायम सिंह यादव से सपने में बात करने की बात कही थी।

तेज प्रताप इसके पहले कभी भगवान शिव की ध्यानमग्न मुद्रा में तो कभी भगवान कृष्ण बनकर बांसुरी बजाते नजर आ चुके हैं। वे पटना व वृंदावन में साइकिल चलाते भी दिख चुके हैं।

एक बार वे पटना में साइकिल चलाते वक्त अपने ही सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी से रेस लगाते वक्त वे साइकिल से गिर पड़े थे। वे कभी घोड़े पर तो कभी ट्रैक्टर पर भी दिखते रहे हैं। उन्हें एक्टिंग का भी शौक रहा है।