Move to Jagran APP

लालू का ट्वीट- खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी? लोगों ने दिए ये जवाब

पीएम मोदी की कैबिनेट विस्तार के बाद लालू यादव ने ट्वीट कर तंज कसा तो लोगों ने उन्हें ही ट्रोल किया और जमकर कॉमेंट्स किए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 04 Sep 2017 09:42 AM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2017 11:19 PM (IST)
लालू का ट्वीट- खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी? लोगों ने दिए ये जवाब

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू को शामिल नहीं करने और मंत्रियों के विभाग बदलने पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि नीतीश का तो आगे और बुरा समय आने वाला है। उन्होंने महागठबंधन तोड़कर एनडीए का साथ दिया है, पर स्थिति यह हो गई है कि नीतीश को कैबिनेट विस्तार की जानकारी तक नहीं दी गई। शपथ का न्योता तक नहीं आया।

loksabha election banner

खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी

मंत्रिमंडल विस्तार पर लालू ने कहा- खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी? उन्होंने जीतनराम मांझी को मंत्रिमंडल में जगह नहीं देने तथा उपेंद्र कुशवाहा को प्रमोशन नहीं देने पर भी तंज कसा। हालांकि, आरा के सांसद राजकुमार सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की तारीफ की। कहा- वे काबिल हैं, उन्हें तो कैबिनेट मंत्री बनाया जाना चाहिए था।

पीएम मोदी की कैबिनेट में हुए फेरबदल में जदयू के किसी नेता को मंत्री न बनाए जाने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कई ट्वीट किए और तंज कसते हुए लिखा कि खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी?

इस ट्वीट के पोस्ट करते ही ट्विटर पर लालू ट्रोल हो गए और लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाया। इसको चारा घोटाले से जोड़कर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

लालू ने कहा कि जदयू के लोग कुर्ता-पाजामा व बंडी पहन उछल-उछल कर घूम रहे थे, पर बुलावा ही नहीं आया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तो चैप्टर ही क्लोज हो गया है। उनका चाल-चलन भाजपा वाले अच्छे से जानते हैं, समय मिला है तो बदला ले रहे हैं। लालू ने कहा कि झुंड से भटकने के बाद बंदर को कोई नहीं पूछता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.