Move to Jagran APP

Lalu Yadav ने बेटी रोहिणी को पहले क्यों नहीं दिया टिकट? सम्राट चौधरी ने RJD सुप्रीमो से पूछ ली चुभने वाली बात

सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य को लोकसभा टिकट देने पर लालू यादव पर तीखा तंज कसा है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि दो बेटियों को टिकट देकर लालू प्रसाद ने अपनी अन्य पांच बेटियों की उपेक्षा की है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव टिकट बेचने के आदी और भ्रष्टाचारी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू यादव ने किडनी के बदले अपनी बेटी को टिकट दिया है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 22 Mar 2024 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 09:05 PM (IST)
सम्राट चौधरी ने RJD सुप्रीमो से पूछ ली चुभने वाली बात। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि दो बेटियों को टिकट देकर लालू यादव ने अपनी पांच अन्य बेटियों की उपेक्षा की है। उन्होंने कहा है कि टिकट बेचने के आदी लालू आदतन भ्रष्टाचारी है। उन्होंने किडनी के बदले अपनी बेटी को टिकट दिया है। सम्राट ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में शुक्रवार को पत्रकारों के प्रश्न के उत्तर में यह बात कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आखिर किडनी लेने से पहले लालू यादव ने बेटी को टिकट क्यों नहीं दिया? लालू को अपने बेटे-बेटियों के अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं में काबलियत क्यों नहीं दिखती है?

सम्राट चौधरी ने कहा कि क्या परिवार तक सीमित रहना या कार्यकर्ताओं का हक मारकर अपनी पत्नी, बेटे, बेटियों को लोकसभा, राज्यसभा, विधानसभा एवं विधान परिषद का टिकट देना किसी लोकतांत्रिक पार्टी का चरित्र है?

प्राइवेट लिमिटेड की तरह पार्टी चलाते हैं लालू यादव

चौधरी ने कहा है कि प्राइवेट लिमिटेड की तरह पार्टी चलाने वाले लालू भ्रष्टाचारी ही नहीं घोर परिवारवादी भी है। बेटी अगर चुनाव हार जाए तो उसे चोर दरवाजे से राज्यसभा भेजने की कला में माहिर लालू यादव विधान परिषद में पत्नी तो विधान से सभा में बेटा को नेता बनाते है।

चौधरी ने आगे कहा कि बेशर्मी की हद तक परिवार के सदस्यों को राजनीति में उतारने वाले लालू दरअसल अपने और अपने स्वजनों के भ्रष्टाचार को कवर करना चाहते है।

नीतीश सरकार में हुए काम को गिनाकर अपनी गाड़ी खींच रहे तेजस्वी : जदयू

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार में हुए काम को गिनाकर अपनी राजनीतिक गाड़ी खींच रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। वह यह भूल जाते हैं कि जिस 17 महीने के काम की चर्चा तेजस्वी यादव कर रहे वह नीतीश कुमार की सहमति से ही संभव हो पाया।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बेहिसाब झूठ बोलने से तथ्य नहीं बदल सकते हैं। जनता राजद के सफेद झूठ और दुष्प्रचार के मायाजाल में नहीं फंसेगी। उन्होंने यह सवाल किया कि किन कारणों से तेजस्वी यादव अपने माता-पिता के 15 सालों के शासन की चर्चा करने से कतराते हैं।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल के बाद अगला कौन? विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में ED पहुंची बिहार, लालू-तेजस्वी की बढ़ सकती है टेंशन

Bihar Politics: कांग्रेसी देखते रह गए... लालू यादव ने चुपके से कर दिया बड़ा खेल, 40 में से 15 सीटें फाइनल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.