Move to Jagran APP

Fodder Scam: लालू की जमानत रद्द वाली याचिका पर बेटे तेजस्‍वी यादव का आया बयान, कही यह बात

Lalu Yadav Bail Latest Update चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। इसपर अब उनके छोटे बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। चारा घोटाला मामले में लालू को झारखंड उच्च न्यायालय ने 22 अप्रैल 2022 जमानत पर रिहा किया था।

By AgencyEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 18 Aug 2023 04:06 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2023 04:06 PM (IST)
Fodder Scam: लालू की जमानत खार‍िज वाली याचिका पर बेटे तेजस्‍वी का आया बयान, कही यह बात

पटना, एएनआई: चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। इसपर अब उनके छोटे बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है।

loksabha election banner

बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू को झारखंड उच्च न्यायालय ने 22 अप्रैल 2022 जमानत पर रिहा किया था, उन्हें खराब स्वास्थ्य के कारण कोर्ट से बेल मिली है।

तेजस्‍वी ने याचिका पर क्या कहा? 

तेजस्‍वी ने कहा कि यह सब चुनाव तक चलता रहेगा, उन्‍होंने बिना भाजपा का नाम लिए कहा कि लोगों को सबसे ज्‍यादा डर बिहार से लग रहा है तो कार्रवाई की जा रही है, लेकिन उसका कोई मतलब है क्‍या?

उन्‍होंने आगे कहा कि हम कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे। वे हमें कितना भी परेशान करें, कुछ नहीं होगा। हम एकदम स्पष्ट है कि हमें क्या करना है। कोई भी उनसे डरने वाला नहीं है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

वहीं, उन्‍होंने अररि‍या में दैनिक जागरण के पत्रकार की हत्‍या के बाद विरोधियों ने जब प्रदेश में बढ़ते क्राइम को लेकर राज्‍य सरकार को घेरा तो उन्‍होंने एनसीआरबी के डेटा का हवाला देते हुए क्राइम रेट पर भी अपनी बात रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.