Move to Jagran APP

भोजपुरी गाना ‘ठीक है’ बना 2018 का ब्‍लॉकबस्‍टर, खेसारी ने कहा...सोचा ना था एेसा

भोजपुरी एक्टर सह गायक खेसारीलाल यादव का गाना ठीक है साल 2018 का ब्लॉकबस्टर सांग बन गया है और इसकी डिमांड देश ही नहीं विदेशों में भी रही। यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 05:05 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 08:51 PM (IST)
भोजपुरी गाना ‘ठीक है’ बना 2018 का ब्‍लॉकबस्‍टर, खेसारी ने कहा...सोचा ना था एेसा
भोजपुरी गाना ‘ठीक है’ बना 2018 का ब्‍लॉकबस्‍टर, खेसारी ने कहा...सोचा ना था एेसा

पटना, जेएनएन। साल 2018 भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के लिए बेहद खास रहा, जहां उनकी कई फिल्‍में सुपर हिट रहीं, तो उनके गानों ने भी खूब धमाल मचाया। उनमें से एक गाना ‘ठीक है’ बेहद खास रहा है, जो 2018 में भोजपुरी इंडस्‍ट्री का सबसे बड़ा ब्‍लॉकबस्‍टर गाना बना।

prime article banner

इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया और अब तक इसे 37,748,768 बार देखा जा चुका है। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ‘ठीक है’ को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं, इस गाने के कायल भोजपुरी के सिंगर-एक्‍टर सह सांसद मनोज तिवारी मृदुल और मेगा स्‍टार रवि किशन ने भी की।

खेसारी ने कहा..सोचा ना था कि एेसा होगा

इस बारे में Jagran.com से बात करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि ये गाना इतना हिट हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी किसी से मिलता है तो जरूर पूछता है-ठीक है..मेरे दिमाग में ये बात आई और ये गाना बस अन्य गानों की तरह ही गाया है। लेकिन लोगों को यह इतना ज्यादा पसंद आया कि छठ के लिए इसी तर्ज पर  गाया गीत भी सुपर हिट साबित हुआ।

खेसारीलाल ने कहा कि ये लोगों का प्यार ही है कि मैं आज यहां हूं। इस गाने को करोड़ों लोगों ने देखा और देश ही नहीं, विदेेशों में भी इस गाने की इतनी डिमांड है कि इसे सुनाने की फरमाईश जरूर होती है। विदेश में लोग पूरे गाने को समझ नहीं पाते लेकिन अब उन्हें पता है कि ठीक है का मतलब अॉल वेल होता है। 

मनोज तिवारी और रवि किशन ने भी की है खूब तारीफ

सांसद सह एक्टर मनोज तिवारी मृदुल और भोजपुरी के सुपर स्टार रविकिशन ने कहा कि खेसारीलाल यादव का गाना ‘ठीक है’, गाना नहीं सनसनी है, जो हर तरफ लोगों की जुबान पर चढ़ गई है। यह भोजपुरी इंडस्‍ट्री के लिए अच्‍छी बात है।

वहीं, खेसारीलाल यादव के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘ठीक है’ गाना अलबम ‘प्रेमिका मिल गईल’ का है, जिसे खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है और गीत प्‍यारे लाल व आजाद सिंह ने लिखे हैं। उन्‍होंने बताया कि ‘ठीक है’ गाने को जी-म्‍यूजिक कंपनी ने अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया था। इस गाने के छठ पूजा वाले वर्जन ‘छपरा छठ मनायेंगे, ठीक है’ को भी लोगों ने हाथों हाथ लिया और यह 20,366,926 बार देखा गया।

बात दें कि म्‍यूजिक वीडियो ‘ठीक है’ में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी नजर आयीं। वैसे एक और बात बेहद दिलचस्‍प है कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर सबसे अधिक सुने जाने वाले गानों की सूची में खेसारीलाल यादव के गाने को छठा स्‍थान मिला था, जो एक रिकार्ड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK